CM Jagan Mohan Temple:आंध्र के विधायक ने बनाया सीएम जगन मोहन के लिए 2 करोड़ रुपये का 'मंदिर' [VIDEO]

CM Jagan Mohan Temple in Andhra: मंदिर की कुल लागत 2 करोड़ रुपये होने का अनुमान है और इसे मुख्यमंत्री की नौ कल्याणकारी योजनाओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए बनाया गया था।

CM Jagan Mohan Temple
मंदिर' में मुख्यमंत्री की एक सोने की मूर्ति है  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: वफादारी और समर्थन के एक अभूतपूर्व प्रदर्शन में, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के आंध्र प्रदेश के एक विधायक ने चित्तौड़ जिले के श्रीकालहस्ती में एक विशाल मंदिर बनाया और इसे मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (CM Jagan Mohan Reddy) को समर्पित किया। 'मंदिर' में मुख्यमंत्री की एक सोने की मूर्ति है । 'नवरत्नालु आलयम' (‘Navartnalu Alayam’) नाम से, इसका उद्घाटन हाल ही में चित्तूर में तिरुपति के पास राज्य के मंत्री द्वारा किया गया था।

विधायक बी मधुसूदन रेड्डी, जगन मोहन मंदिर के विचार और निर्माण के पीछे हैं। मधुसूदन ने रेड्डी ने कहा, "वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने देश के कई मुख्यमंत्रियों से बेहतर प्रदर्शन किया है और उनकी नवरत्नलु योजनाओं ने राज्य भर में 5.65 करोड़ से अधिक लाभार्थियों के जीवन को प्रभावित किया है। मुख्यमंत्री के कट्टर अनुयायी के रूप में, मेरा प्रयास उनके कल्याणकारी उपायों को प्रदर्शित करना है।

स्वतंत्रता दिवस पर विधायक ने ट्विटर पर मंदिर की एक झलक देखने वाला वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा: "हमारे जगन्ना (Jagannanna) भगवान हैं जो कल्याणकारी योजनाओं के साथ गरीब लोगों के परिवारों में खुशियां लाते हैं।"

'नवरत्नलु योजना ने 5.65 करोड़ लोगों के जीवन को प्रभावित किया है'

विधायक ने मंदिर की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, रिपोर्टों के अनुसार, मंदिर की कुल लागत 2 करोड़ रुपये होने का अनुमान है और इसे मुख्यमंत्री की नौ कल्याणकारी योजनाओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए बनाया गया था, जिसे नवरत्नालु (Navaratnalu) कहा जाता है। मधुसूदन रेड्डी ने मंदिर के निर्माण के पीछे का कारण बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की नवरत्नलु योजना ने राज्य में 5.65 करोड़ से अधिक लोगों के जीवन को प्रभावित किया है।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट

फैसले के लिए विधायक की कई लोगों ने प्रशंसा की वहीं इसे बहुत आलोचना भी मिली है, कई लोगों का कहना है कि यह चाटुकारिता और करदाताओं के पैसे की बर्बादी का एक उदाहरण है। एक यूजर ने लिखा, 'क्या इस तरह टैक्सपेयर्स का पैसा बर्बाद हो रहा है वहीं दूसरे ने लिखा "सार्वजनिक धन की बर्बादी," ऐसे ही कई कमेंट सामने आ रहे हैं।
 

अगली खबर