Anjali Arora MMS: अंजली अरोड़ा MMS वीडियो को लेकर नया बवाल, सोशल मीडिया पर इस तरह बन रहा माहौल

Anjali Arora Viral MMS Video: सोशल मीडिया स्टार अंजली अरोड़ा के MMS वीडियो को लेकर लगातार माहौल गर्म है। आलम ये है कि लोग अलग-अलग तरीके से बवाल काट रहे हैं।

Anjali Arora Viral MMS Video
अंजली अरोड़ा MMS वीडियो पर बवाल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अंजली अरोड़ा MMS वीडियो को लगातार बवाल
  • अलग-अलग अंदाज में लोग बना रहे हैं माहौल
  • वायरल MMS को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा

Anjali Arora Viral MMS Video: सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई मुद्दा जरूर छाया रहता है। कभी किसी चीज की तारीफ होती है, तो कभी किसी मामले का मजाक बन जाता है। वहीं, कुछ मामलों पर लोग जमकर चटकारे लेते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया स्टार अंजली अरोड़ा को लेकर लगातार माहौल बना हुआ है। क्योंकि, ऐसा दावा किया गया है कि उनका एक MMS वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। जब से ये खबर सामने आई है, तब से लेकर उस वीडियो को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है और लोग तरह-तरह के इस पर रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि, इस वायरल MMS में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि अब तक नहीं हो सकी है।   

Anjali Arora Viral Video

अंजली अरोड़ा MMS वीडियो को एक बार फिर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। कई लोग दावा कर रहे हैं टेलीग्राम पर ये वीडियो आसानी से उपलब्ध हैं। कुछ लोग तो वीडियो के लिए लोगों से डायरेक्ट मैसेज करने की अपील कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग यह भी दावा कर रहे हैं कि वायरल वीडियो 10 साल पुरानी है और बिना वजह किसी का नाम उससे जोड़कर बदनाम किया जा रहा है। आलम ये है कि लोग लगातार इस मामले को लेकर अंजली अरोड़ा को ट्रोल करने में लगे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर लगातार बवाल काटे हुए हैं। तो आइए, देखते हैं अंजली अरोड़ा मामले को लेकर सोशल मीडिया पर किसी तरह का माहौल बना हुआ है।  

अगली खबर