Dance Viral Video: छोटे से बच्चे ने डीजे पर लगाए ऐसे ठुमके, वीडियो देख कहेंगे- 'मौज करा दी'

bacche ka viral video: सोशल मीडिया पर बच्चे का डांस वीडियो धमाल मचा रहा है। जिस तरह बच्चे ने डीजे पर डांस किया उसे देखकर कोई भी झूम उठेगा। आलम ये है कि लोग बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Bachche Ka Funny Dance kids funny dance video goes viral
बच्चे ने तो धमाल मचा दिया...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बच्चे का धमाकेदार डांस
  • वीडियो देख आप भी झूम उठेंगे
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर आज कल डांस के भी काफी मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर लाखों-करोड़ों में व्यूज आते हैं। एक ऐसा ही डांस का वीडियो इन दिनों लोगों के बीच छाया हुआ। जिसमें एक छोटा बच्चा जिस तरह से ठुमके लगा रहा है उसे देखकर कोई भी झूम उठेगा।  

कहते हैं इस दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। बच्चे हों या फिर बूढ़े सब में कुछ ना कुछ अलग और खास जरूर है। अब इस बच्चे को ही देख लीजिए, जिस तरह से उसने डीजे पर ठुमके लगाए उसे देखकर लोग दंग रह गए। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह डीजे पर कुछ बच्चे मजेदार तरीके से डांस कर रहे हैं। लेकिन, उसमें एक छोटा सा बच्चा जिस तरह से डांस कर रहा है उसने सबको हैरान कर दिया। क्योंकि, उस बच्चे का अंदाज सबसे अलग है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। देखें मजेदार वीडियो...

डांस देख झूम उठेंगे आप...

वीडियो देखने के बाद आप भी जरूर झूम उठेंगे। इतना ही नहीं डांस वीडियो देखने के बाद एक बात जरूर कह रहे होंगे, ' वाह बेटे मौज करा दी' । अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं, हजारों लोगों ने इसे पसंद किए हैं। काफी संख्या में लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी किए हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर