सरहद क्या रोके सुर और धुन, पाकिस्तानी नागरिक ने बेंजू पर बजाया 'आये हो मेरी जिंदगी में' लोग बोल पड़े वाह वाह..

कहते हैं कला किसी सरहद तक बंध कर नहीं रह सकती। भारत में 1990 के दशक में राजा हिंदुस्तानी फिल्म का गाना आए हो मेरी जिंदगी में सुपर हिट साबित हुआ था। करीब 26 साल बाद एक बार फिर इस गाने की धूम है। बलोची शख्स ने इस गाने को बेंजो पर बजाया और देखते देखते इंटरनेट की दुनिया में दबदबा कायम कर लिया।

Weird News in Hindi, Bizarre News in Hindi, balochi banjo player, raja hindustani film
सरहद क्या रोके सुर और धुन, पाकिस्तानी नागरिक ने बेंजो पर बजाया 'आये हो मेरी जिंदगी में' लोग बोल पड़े वाह वाह.. 

पाकिस्तानी संगीतकार द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में, बलूचिस्तान के एक बेंजू खिलाड़ी को आया हो मेरी जिंदगी में गाना बजाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो इंटरनेट पर दिल जीत रहा है । वायरल हो रही इस क्लिप को दानियाल अहमद ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। 4 मिनट के वीडियो में उस्ताद नूर बख्श को बलूची बेंजू नामक एक वाद्य यंत्र बजाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने 1996 की फिल्म राजा हिंदुस्तानी के लोकप्रिय गीत को पूरे चेहरे पर मुस्कान के साथ बजाया। उस्ताद नूर बख्श ने जिस सहज तरीके से वाद्य यंत्र बजाया वह आपकी आत्मा को सुकून देगा।

बेंजू पर कमाल का धुन
आए हो मेरी जिंदगी में उस्ताद नूर बख्श द्वारा बलूची बेंजू पर। दुनिया भर से मिल रहे प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। यह उतना ही भारी और आनंदमय है जितना कि नूर को खोजने का सफर था, ”दनियाल अहमद ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया।

1996 की सुपरहिट फिल्म थी राजा हिंदुस्तानी
नूरुक की कहानी में उसके संगीत के आनंद के अलावा और भी बहुत कुछ है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह क्या होगा, लेकिन इस समय, मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए जिम्मेदारी की जबरदस्त भावना महसूस होती है कि उनका संगीत हमें जो गर्मजोशी देता है, वह उन्हें स्थायी वित्तीय सहायता भी देता है आए हो मेरी जिंदगी में आमिर खान और करिश्मा कपूर अभिनीत 1996 की फिल्म राजा हिंदुस्तानी का एक गाना है। स्वर उदित नारायण ने दिए हैं और संगीत नदीम और श्रवण ने दिया है। गाने के बोल समीर ने लिखे हैं।

अगली खबर