इस सांसद ने BA के एग्जाम के लिए एक-दो नहीं बल्कि चुने 8 हमशक्ल, फिर हुआ कुछ ऐसा

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Oct 23, 2019 | 15:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

MP Look Like Exam: भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश की एक महिला सांसद ने अपनी बीए की परीक्षा पास करने के लिए ऐसा तरीका अपनाया जिसके चलते वो पकड़ीं गईं।

Representational Image
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: कहते हैं कि नकल (Cheating) के लिए भी अक्ल की जरुरत होती है कुछ लोग इसको नहीं समझते हैं और ऐसी कोशिश करने के दौरान पकड़े जाते हैं, कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है बांग्लादेश से जहां एक महिला सांसद (MP) ने एक एग्जाम (Exam) पास करने के लिए नकल का सहारा लिया, और अपने हमशक्ल को भेज दिया अपनी जगह परीक्षा देने मगर ये तरकीब काम नहीं आई। 

बांग्लादेश में एक सांसद तमन्ना नुसरत को बीए (BA) की परीक्षा पास करनी थी मगर इसके लिए उन्होंने मेहनत के अलावा दूसरा रास्ता चुना मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक उन्होंने इसके लिए 8 हमशक्ल रखे और उन्हें परीक्षा देने भेजा। 

मगर ये तरकीब काम नहीं आई और मामला खुल गया बताते हैं कि वहां के एक टीवी चैनल स्टिंग में ये मामला सामने आया चैनल ने परीक्षा हाल में अपनी टीम भेजी जहां उनके हमशक्ल का मामला खुला और सांसद के स्थान पर परीक्षा दे रही हमशक्ल चैनल के सवालों के आगे टिक नहीं पाए और सारी पोल खुल गई। 

यूनिवर्सिटी ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए फौरी एक्शन लिया और उन्हें यूनिवर्सिटी ने निष्कासित कर दिया है वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी पार्टी भी इस मामले पर कार्रवाई की बात कह रही है।

अगली खबर