बीबीसी शो में अचानक दिखा यह नजारा, स्कूटर पर आया कुत्ता, वायरल हुआ वीडियो

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 09, 2019 | 19:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कभी-कभी लाइव प्रसारण और किसी खास प्रोग्राम शूट करते वक्त अचानक वैसा कुछ घटित हो जाता है, जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है।

BBC show, dog suddenly came on scooter
BBC show, dog suddenly came on scooter 

न्यूज चैनल के लाइव प्रसारण के दौरान कभी-कभी ऐसी घटना हो जाती है कि एंकर और रिपोर्टर को भी समझ में नहीं आता है कि क्या हो गया। लेकिन वह काफी हिट हो जाती है। कभी लाइव शो के दौरान ऐसी चीजें होती हैं तो एंकर और रिपोर्टर शर्म से गुस्से से मुंह लाल हो जाता है। ऐसा ही एक उदाहण पिछले सप्ताह टेलीविजन दर्शकों देखने को मिला।

बीबीसी के टॉम ब्रूक अपनी फिल्म शो 'टॉकिंग मूवीज' के लिए होस्ट करते हुए भारत में एक ऑटो-रिक्शा की सवारी कर रहे थे। छोटी क्लिप की शुरुआत सूर्य अस्त के अच्छे शॉट के साथ होती है और फिर ऑटो-रिक्शा के अंदर 'पीस टू कैमरा' के लिए जल्दी से ब्रुक की ओर कैमरा लाया जाता है। जैसा कि ब्रूक अपने समापन को प्रस्तुत करता है तभी एक स्कूटर पर एक सफेद कुत्ते की सवारी करते हुए निकल जाता है। जो बैकग्राउंड में कहीं नहीं था लेकिन अचानक आज जाता है।

वह कुत्ता बहुत आसानी से सीट पर खड़ा है और अपने पंजे को स्कूटर चलाने वाले के कंधों पर टिका कर रखा है। स्कूटर ब्रूक के रिक्शे के पीछे से अचानक आता है और आगे चला जाता है। यह शॉट कैमरे मैं कैद हो जाता है। फिर यह वीडियो वायरल हो जाता है।

इस वीडियो क्लिप को ब्रिटिश लेखक और समाचार संपादक टिम बेकर ने कैप्शन के साथ ट्विटर पर साझा किया, 'यह सबसे बढ़िया भारतीय फोटो बम है' इसे अब 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

एक बार बीबीसी के मौसम विज्ञानी टॉमाज शेफरनेकर मिनियापोलिस और डेनवर में बर्फबारी के लिए मौसम का पूर्वानुमान साझा कर रहे थे, जब उन्हें एप्पल के वर्चुअल असिस्टेंट सिरी ने रोका। शेफरनेकर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि डेनवर और मिनियापोलिस में बर्फ होगी। लेकिन रिपोर्टर की एप्पल घड़ी पर सिरी ने न केवल उसे रोका किया, बल्कि पूरे पूर्वानुमान का खंडन भी किया। अब, बीबीसी द्वारा प्रसारित एक और लाइव प्रसारण वायरल हो गया है। इस बार, हालांकि, यह एक अप्रत्याशित लेकिन मनमोहक मेहमान है।
 

अगली खबर