Viral Video: अचानक जंगल से निकल कर कार के ऊपर चढ़ गया विशालकाय भालू, फिर जो हुआ...

Bear Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भालू जंगल से निकल कर कार के ऊपर चढ़ गया। कुछ समय तक वह कार का निरीक्षण करता है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं।

Bear Video Bear climbed on top of the car then what happened watch shocking viral video in hindi
भालू का भौकाल...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जंगल से निकल कर कार के ऊपर पहुंच गया भालू
  • कुछ समय तक गाड़ी का निरीक्षण करता रहा भालू
  • सोशल मीडिाय पर वीडियो वायरल

जरा सोचिए आप जगंलों के बीच से कहीं मस्ती में जा रहे हैं,  तभी अचानक आपके सामने कोई खतरनाक जानवर आए जाए तो क्या हालत होगी? जाहिर सी बात है किसी भी हालत खराब हो जाएगी। इतना ही नहीं परिणाम खतरनाक भी हो सकते हैं। क्योंकि, कई बार जानवर गाड़ियों को देखकर काफी आक्रमक हो जाते हैं और सीधे हमला करने लगते हैं। हालांकि, कई बार जानवर चुपचाप चले भी जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसी कड़ी में जंगल का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक विशालकाय भालू एक कार पर 'तांडव' मचाते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान हैं, वहीं कुछ को मजा भी आ रहा है।


सोशल मीडिया पर आजकल जानवरों और जंगल की दुनिया के भी काफी वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो काफी मजेदार और क्यूट होते हैं, जबकि कुछ को देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। अब इस वायरल वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह एक भालू कार का मुआयना कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक चमचमाती कार जंगलों के बीच सड़क किनारे खड़ी है। तभी जंगल से निकल कर एक खतरनाक भालू वहां पहुंच गया और सीधे कार के ऊपर चढ़ गया। इसके बाद वह इधर-उधर झांकने लगता है। शीशे के अंदर भी देखने की कोशिश करता है। लेकिन, जब उसे कुछ समझ नहीं आता है तो वह वापस जाने लगता है। दरअसल, भालू यह जानना चाह रहा था कि कहीं कार के अंदर कोई इंसान तो नहीं है। वीडियो...

भालू का भौकाल...

ऐसा दावा किया है कि कार का मालिक पहले ही कार से निकल कर दूर चला गया था और गाड़ी को लॉक कर दिया था। हालांकि, आगे क्या हुआ इसके बारे में जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, अब यह वीडियो वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'hayatevahsh_clip' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं, काफी संख्या में लोगों ने रिएक्शन भी दिए हैं। 

अगली खबर