खूबसूरती के लिए ये लड़की लगाती है ऐसी 'घिनौनी' चीज, सच्चाई जान उड़े लोगों के होश

26 वर्षीय इस महिला का नाम केली जोलैंस्की है। मूलरूप से वह न्यूयॉर्क की रहने वाली है। पेशे से केली एक ब्यूटी ब्लॉगर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि पुरुषों के सीमेन लगाने से काफी फायदा होता है।

Beauty blogger claims using SEMEN as face cream is the secret to glowing skin Know About Truth
खूबसूरती को लेकर महिला का चौंकाने वाला खुलासा 
मुख्य बातें
  • अमेरिकन ब्यूटी ब्लॉगर का चौंकाने वाला खुलासा
  • खूबसूरती के लिए चेहरे पर लगाती है पुरुषों के सीमेन
  • वीडियो देखकर हैरान रह गए लोग

दुनिया में हर कोई खूबसूरत और स्मार्ट दिखना चाहता है। इसके लिए कई लोग अपनी बॉडी पर काफी पैसे भी खर्च करते हैं। इतना ही नहीं कई लोग तो खूबसूरत दिखने के लिए अजीबोगरीब उपाय भी करते हैं। कुछ लोगों को इसमें कामयाबी भी मिल जाती है, जबकि कईयों के साथ तो घटनाएं भी घट जाती है। लेकिन, अमेरिका की एक ब्यूटी ब्लॉगर अपनी खूबसूरती और चमकदार त्वचा के लिए ऐसी चीज लगाती है, जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे। महिला ने दावा किया है कि चेहरे पर पुरुषों के सीमेन को फेसक्रीम के तौर पर लगाने से चमकदार त्वचा पाई जा सकती है। ये बात सुनकर भले ही आपको अजीब लगा रहा होगा, लेकिन यह सच है। आइए, जानते हैं क्या है ये अजीबोगरीब मामला... 

जानकारी के मुताबिक,  26 वर्षीय इस महिला का नाम केली जोलैंस्की है। मूलरूप से वह न्यूयॉर्क की रहने वाली है। पेशे से केली एक ब्यूटी ब्लॉगर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि पुरुषों के सीमेन लगाने से काफी फायदा होता है। उन्होंने वीडियो में अपने चेहरे पर सीमेन लगाकर लोगों को दिखाया। महिला ने दावा किया है कि इसमें काफी पोषण और प्रोटीन होता है, जिससे त्वचा निखर जाती है। केली ने बताया कि सीमेन को फेसक्रीम की तरह इस्तेमाल करने का आइडिया तब आया, जब इंटरनेट पर देखा कि स्पर्म में कितना पोषण होता है।

ये भी पढ़ें - Viral: रात के अंधेरे में तेंदुए ने इस तरह किया कुत्ते का शिकार, वीडियो देख कांप जाएंगे

सच्चाई जानकर हैरान हुए लोग

केली ने बताया कि एक कंटेनर में सीमेन मंगाया और मॉस्चराइजर के साथ मिलाकर चेहरे पर लगाया। जब तक यह सूखता है, तब तक चेहरे पर भरपूर पोषण दे चुका होता है। हालांकि, उनका कहना है कि ये अजीब जरूर है। लेकिन, त्वचा के लिए काफी फायदेमंद है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं और कुछ लोग जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ मजाक भी उड़ा रहे हैं। कुछ लोग तो इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। 

अगली खबर