लिपस्टिक लगाने से पहले दुल्हन बोली पहले चॉकलेट तो खा लूं, सोशल मीडिया पर सनसनी

शौक भी बड़ी चीज है। अब एक दुल्हन सूर्ख लाल जोड़े में तैयार हो मेकअप के लिए तैयार हो रही थी कि एकाएक मन उसका चॉकलेट पर आ गया। दुल्हन ने लिपस्टिक लगाने से पहले कहा कि पहले चॉकलेट तो खा लेने दो।

Wedding, Bridal Jewellery, Lipstick, Chocolate, Trending Viral, Dairy Silk, kanika singh
लिपस्टिक लगाने से पहले दुल्हन बोली पहले चॉकलेट तो खा लूं  |  तस्वीर साभार: Instagram

सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का अपनी शादी से पहले तैयार होने का एक वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में दुल्हन को एक अजीबोगरीब अनुरोध करते हुए दिखाया गया है, जिससे मेकअप आर्टिस्ट हैरान रह गया।वीडियो में दुल्हन कनिका सिंह अपनी शादी समारोह के लिए तैयार होकर बैठी दिख रही है।

दुल्हन की खास फरमाइश
कनिका  शादी का लहंगा और ज्वैलरी पहनी हुई हैं। लिपस्टिक को छोड़कर उनका ज्यादातर ब्राइडल मेकअप किया जाता है। जैसे ही मेकअप आर्टिस्ट इसे लगाने जा रही थी, कनिका ने पूछा कि क्या वह कुछ चॉकलेट ले सकती हैं।दुल्हन  यानी कनिका सिंह द्वारा मेकअप के बीच बड़े प्यार से पूछ रही हैं कि ख्याति चौहान 'एक टुकड़ा खा लू लिपस्टिक लगाने के पहले ?!' बीए से पहले चॉकलेट,” वीडियो को कैप्शन दिया गया है।
 

वीडियो में, जब कोई उससे पूछता है कि वह क्या खा रही है, तो कनिका डेयरी मिल्क सिल्क उठाती है और उसे एक बड़ी मुस्कान के साथ कैमरे को दिखाती है। वह आगे कहती हैं, "चॉकलेट प्यार है। चॉकलेट जीवन है। मैं चॉकलेट पर पूरे दिन जीवित रह सकती हूं।"

35 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को देखा
@witty_wedding द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को 35,800 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसे 1,200 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। नेटिज़न्स ने कनिका की चॉकलेट की मांग को मनमोहक बताया। यूजर्स कहते हैं कि इतने प्यारे अंदाज में चॉकलेट की डिमांड और दीवानगी भला किसे नहीं भाएगी।

चुंबन का वीडियो हुआ था वायरल
पिछले महीने, एक दुल्हन उत्तेजना में उसकी दुल्हन चुंबन का एक वीडियो के बाद उन्होंने कहा कि 'क़ुबूल है' पिछले महीने सामाजिक मीडिया पर चला गया है वायरल था।वीडियो में दूल्हा-दुल्हन शादी के मेहमानों और एक मौलवी के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. जैसे ही दूल्हे ने 'कुबूल है' कहा, दुल्हन खुशी और उत्साह से उछलने लगी। वह एक पल के लिए यह महसूस करने में झिझक रही थी कि वह रीति-रिवाजों से बंधी हुई है, हालांकि, जब सभी ने उसकी जय-जयकार की, तो उसने अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त किया। यहां तक कि उन्होंने गले लगाया और दुल्हन को चूम लिया।

अगली खबर