बेनजीर की बेटी बख्‍तावर की बड़े कारोबारी के बेटे से हुई सगाई, सोशल मीडिया पर छाई तस्‍वीरें

पाकिस्‍तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजरी भुट्टो की बेटी बख्‍तावर की सगाई खूब सुर्खियां बटोर रही है। बहन की सगाई में बिलावल वीडियो लिंक के जरिये शामिल हुए।

बेनजीर की बेटी बख्‍तावर की बड़े कारोबारी के बेटे से हुई सगाई, सोशल मीडिया पर छाई तस्‍वीरें
बेनजीर की बेटी बख्‍तावर की बड़े कारोबारी के बेटे से हुई सगाई, सोशल मीडिया पर छाई तस्‍वीरें  |  तस्वीर साभार: Twitter

इस्‍लामाबाद : पाकिस्‍तान की दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्‍ट्रपति आसिफ अली जरदारी की बेटी बख्‍तावर भुट्टो-जरदारी की सगाई हो गई है। बख्‍तावर की सगाई की खबरें पहले से ही सुर्खियां बटोर रही हैं। सगाई के बाद सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें बख्‍तावर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी सगाई संयुक्‍त अरब अमीरात (UAE) के एक बड़े कारोबारी मोहम्‍मद यूनस के बेटे महमूद चौधरी से हुई है।

मोहम्‍मद यूनस का ताल्‍लुक लाहौर से ही है, पर वे 1973 में ही यूएई में जाकर बस गए थे। उनके बेटे महमूद चौधरी की उम्र 32 साल है। उनका जन्‍म 28 जुलाई, 1988 को अबु धाबी में हुआ था। वहां से स्‍कूली शिक्षा लेने के बाद उन्‍होंने आगे की पढ़ाई ब्रिटेन में की और फिर यूएई लौट आए। मोहम्‍मद यूनस का कारोबार यूएई सहित कई देशों में फैला हुआ है।

बख्‍तावर और मोहम्‍मद चौधरी की सगाई 27 नवंबर को कराची के ब‍िलावल हाउस में हुई। उनकी मेहंदी की रस्‍म दो महीने बाद 27 जनवरी,  2021 को होनी है, जबकि निकाह इसके तीन दिन बाद 30 जनवरी,  2021 को होगा। बख्‍तावर और मोहम्‍मद चौधरी ने कराची के बिलावल हाउस में हुई सगाई में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाई।

Bakhtawar engagement

रिपोर्ट्स के अनुसार, सगाई समारोह में करीब 150 मेहमानों ने हिस्‍सा लिया। इसमें बख्तावर के पिता आसिफ अली जरदारी भी शामिल हुए, जिन्‍हें अक्टूबर में कराची के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Bakhtawar Bhutto engagement pic

सगाई समारोह में जोड़े को आशीर्वाद देने वाले मेहमानों में पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के नेता, वरिष्ठ राजनेता, रियल एस्टेट कारोबारी, बिजनेस दिग्गज, प्रतिष्ठित वकील, कुछ विधायक और करीबी रिश्तेदार शामिल रहे।

Bakhtawar Bhutto engagement pic

बख्‍तावर के भाई व पीपीपी अध्‍यक्ष बिलावल भुट्टो कोरोना पॉजिटिव होने के कारण वीडियो लिंक के माध्‍यम से समारोह में शामिल हुए। उनके इसी सप्ताह कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

Bakhtwar engagement photo

सगाई के बाद बख्तावर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से मंगेतर महमूद चौधरी के साथ अपनी तस्वीर साझा की, जिसकी पृष्‍ठभूमि में उनकी दिवंगत मां बेनजीर भुट्टो की तस्वीर नजर आ रही है। इसमें बख्‍तावर पीच कलर के परिधान में बेहद शानदार दिख रही हैं, जबकि महमूद चौधरी ने सफेद पोशाक पहन रखी है।

अगली खबर