Viral Video: लड़की ने पहने शॉर्ट ड्रेस तो इस शख्स ने सरेआम दे डाला नैतिकता का पाठ, देखें ये वायरल Video

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Oct 06, 2019 | 15:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Viral Video: लड़कियों महिलाओं को उनके कपड़ों को लेकर आज भी कहीं न कहीं उन्हें दबाने की कोशिश की जाती है। समाज का एक कथित बुद्धिजीवी वर्ग ही उन्हें अपनी इन बातों पर राय देते नजर आ जाते हैं। देखें ये वायरल Video-

VIRAL VIDEO
वायरल वीडियो  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • शॉर्ट ड्रेस पहनने पर लड़की को सार्वजनिक तौर पर किया हैरास
  • बेंगलुरू जैसे विकसित मेट्रो सिटी का है ये मामला
  • बीच सड़क पर ही लड़की को भली -बुरी बातें सुना डाली
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ ये वीडियो

नई दिल्ली : आज देश ने भले ही कितनी भी तरक्की कर ली हो लेकिन आज भी कई लोग ऐसे हैं जिनके दिलो-दिमाग ने विकास नहीं किया है और वे पुराने ही ढर्रे पर सोचते हैं। कुछ ऐसा ही लिंगभेद का मामला है जो गाहे-बगाहे सुनने में आ जाता है। पुरुष प्रधान समाज में आज भी कहीं न कहीं महिलाओं को दबा कर रखने की परंपरा जारी है और वे उनसे उनकी स्वतंत्रता स्वच्छंदता छीनकर उन्हें अपनी मर्जी से जीने पर मजबूर करते हैं। कुछ ऐसा ही एक मामला कर्नाटक के बेंगलुरू से सामने आय़ा है।

यहां पर सार्वजनिक तौर पर एक युवती शॉर्ट ड्रेस पहन कर बाहर निकली तो एक शख्स ने उसे भला-बुरा कह दिया। बाहर में तरीके से पूरे कपड़े नहीं पहनने पर उस शख्स ने उस युवती को सार्वजनिक तौर पर ही नैतिकता का पाठ पढ़ा डाला। 

इस वाक्ये का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक अज्ञात व्यक्ति मोटरबाइक पर जा रहे एक कपल को अचानक से सड़क पर रोकता है और और लड़की पर चिल्लाने लगता है कि उसने भारतीय परंपरा का उल्लंघन किया है।

यह मामला एचएसआर लेआउट एरिया का है। युवती के बॉयफ्रेंड ने अपने मोबाइल पर इस पूरे ड्रामे का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जिसे उस युवती की एक दोस्त ने फेसबुक पर अपलोड कर दिया। सोशल मीडिया पर आने के साथ ये वीडियो वायरल हो गया लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर उस अज्ञात व्यक्ति को ट्रोल कर रहे हैं। 

वीडियो में सुना जा सकता है कि वह व्यक्ति उस युवती और उसके बॉयफ्रेंड को कह रहा है कि उन्होंने भारतीय परंपरा और पहनावे का उल्लंघन किया है। फेसबुक पर वीडियो के कैप्शन में इस पूरे वाक्ये के बारे में बताया गया है। बताया गया है कि वह व्यक्ति बिल्कुल होश में था वह शराब के नशे में भी नहीं लग रहा था। 

वह बातचीत से और रंग-ढंग से भी पढ़ा-लिखा मालूम पड़ रहा था। उसने बस पहनावे को भारतीय संस्कृति से जोड़कर मेरी दोस्त को नैतिकता का पाठ पढ़ाने लगा। हद तो तब हो गई जब उसने आस-पास आने-जाने वाले लोगों से मेरी दोस्त की तरफ इशारा कर उनकी राय पूछने लगा कि क्या वो सही है या गलत?    

अगली खबर