बिहार: क्लास में भोजपुरी गाना चलवाकर मजे ले रहे थे गुरुजी! बच्चे ने वीडियो वायरल कर खोल दी पोल

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jun 29, 2022 | 11:47 IST

Bhojpuri Song In Class: वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर गाने को मस्ती से देख रहे हैं। इसके साथ ही वह गाने को एन्जॉय भी कर रहे हैं। इसी दौरान एक छात्र ने क्लास रूम का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वैसे ही लोग बिहार के सिस्टम पर तरह-तरह के सवाल खड़े करने लगे।

bihar
क्लासरूम में भोजपुरी गाना  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • क्लास में भोजपुरी गाना चलने का वीडियो वायरल
  • बच्चों के साथ टीचर भी देख रहे थे भोजपुरी गाना
  • स्टूडेंट ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Bhojpuri Song In Class: बिहार के सारण जिले के सरकारी स्कूल का एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जो राज्य की शिक्षा व्यवस्था का पोल खोल रहा है। याहं के सरकारी स्कूल में एक टीचर स्मार्ट क्लास में टीवी चलाकर बच्चों के साथ भोजपुरी गाने का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच किसी छात्र ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद बिहार के शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। 

वीडियो सामने आने के बाद डीएम ने जांच के आदेश दिए। जिसके बाद शिक्षा विभाग ने मामले की जांच शुरू की और जिला शिक्षा अधिकारी ने जांच के बाद इस घटना को सत्य बताते हुए डीएम को रिपोर्ट भी भेज दी। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सरकारी स्कूल के एक टीचर क्लास में कुर्सी लगाकर बैठे है। इस दौरान टीवी पर भोजपुरी का एक 'अश्लील गाना' चलवाकर वह छात्रों के साथ मजे ले रहे हैं। आप देख सकते हैं कि टीचर के साथ कई सारे स्कूली छात्र भी क्लास में मौजूद होते हैं। देखें वीडियो- 

निलंबित हुए टीचर

वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर गाने को मस्ती से देख रहे हैं। इसके साथ ही वह गाने को एन्जॉय भी कर रहे हैं। इसी दौरान एक छात्र ने क्लास रूम का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वैसे ही लोग बिहार के सिस्टम पर तरह-तरह के सवाल खड़े करने लगे। जब बात शिक्षा विभाग तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। जांच रिपोर्ट पर जिले के डीएम ने बताया कि मामला परसौना उच्च विद्यालय का है। जहांन उन्नयन कक्षा में गाना चलाने के मामले पर शिक्षा विभाग से जांच करवाई गई। इसमें उन्नयन के नोडल शिक्षक संजय कुमार दोषी पाए गए हैं। डीएम ने बताया कि वीडियो में स्कूल के एक कर्मचारी भी मौजूद हैं, जिनका नाम सुनील मिश्रा है। वह स्कूल के आदेशपाल हैं। इन दोनों कर्मचारियों की लापरवाही एवं अनुशासनहीनता को गंभीरता से लेते हुए दोनों को निलंबित कर दिया गया। 

अगली खबर