जब मंच पर मोदी के पैर छूने लगा BJP कार्यकर्ता, फिर PM ने जो किया उसका वीडियो हुआ वायरल [Video]

वायरल
किशोर जोशी
Updated Feb 20, 2022 | 23:35 IST

PM Modi Video: यूपी चुनाव (UP Chunav) के बीच पीएम मोदी (PM Modi) ने रविवार को उन्नाव में एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा से पहले मंच पर पीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

BJP worker touches PM Modi's feet, PM gives him lesson without saying a word, Watch viral video
जब कार्यकर्ता के पैर छूने पर PM ने किया कुछ ऐसा,वीडियो वायरल 
मुख्य बातें
  • उन्नाव में रैली के दौरान मंच पर बीजेपी कार्यकर्ता ने छुए पीएम मोदी के पैर
  • पीएम मोदी ने उसके बाद किया कुछ ऐसा कि वीडियो हुआ वायरल
  • पीएम मोदी ने इशारों ही इशारों में सिखाया सबक

PM Modi Video: यूपी चुनाव में भाजपा के लिए वोट मांगने उत्तर प्रदेश के उन्नाव पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो की खूब चर्चा भी हो रही है। दरअसल जब पीएम मोदी उन्नाव के चुनावी जनसभा के मंच पर पहुंचे तो उनका अभिनंदन किया गया। इसी दौरान भाजपा नेता और जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार पीएम मोदी की पैर छूने लगे, इस पर पीएम मोदी ने इशारों-इशारों में ऐसा कुछ किया, जिसकी जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है और वीडियो भी वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

जैसे ही पीएम मोदी रैली में पहुंचे तो भाजपा की यूपी ईकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और बीजेपी के उन्नाव जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार को प्रधानमंत्री को भगवान राम की एक मूर्ति भेंट करने पहुंचे। कटियार ने मूर्ति भेंट करने के बाद झुककर पीएम नरेंद्र मोदी के पैर छुए। जैसे ही कटियार पैर झूने के लिए झुके तो पीएम मोदी ने तुरंत उन्हें रोका। उन्होंने हाथ से इशारा कर उन्हें झूककर प्रणाम करने से रोका तो हर कोई हैरान रह गया। फिर पीएम ने खुद  शिष्टाचार स्वरूप खुद अवधेश कटियार के पैर छुए।

UP Chuanv: अहमदाबाद ब्लास्ट का जिक्र कर बोले PM मोदी- सपा सरकार ने वापस लिए आतंकियों के मुकदमे

भाजपा नेता ने ट्वीट किया वीडियो

भाजपा नेता अरुण यादव ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक कार्यकर्ता के पैर सिर्फ मोदीजी ही छू सकते है। वजह ये है कि श्रीराम की मूर्ति देने वाले से खुद के पैर नहीँ छुआ सकते।' कटियार को पिछले साल ही भाजपा ने उन्नाव का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया था। उन्नाव में यूपी चुनाव के चौथे चरण में 23 फरवरी को वोटिंग होनी है। उन्नाव की कुछ 6 विधानसभा सीटों पर बीजेपी की साख दांव पर लगी हुई है।

ये भी पढ़ें: घोर परिवारवादी, बिजली नहीं बिजली का झटका देने के लिये बैठे हैं तैयार, पीएम नरेंद्र मोदी

अगली खबर