यहां शादी के लिए नाव से पहुंची दुल्हन, देखते रह गए लोग, फोटो वायरल

वायरल
आईएएनएस
Updated Jul 19, 2022 | 14:38 IST

Bride Viral photo: सोशल मीडिया पर एक दुल्हन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। क्योंकि, दुल्हन नाव से शादी करने के लिए पहुंची थी। जिसने भी इस नजारे को देखा वो दंग रह गया।

Bride arrived by boat for marriage Photo Goes Viral
नाव से शादी करने पहुंची दुल्हन  |  तस्वीर साभार: IANS
मुख्य बातें
  • आंध्र प्रदेश में एक दुल्हन नाव से शादी करने के लिए पहुंची
  • दुल्हन का अंदाज देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

Viral photo: सोशल मीडिया (Social media) पर रोजाना कई तरह की तस्वीरें शेयर होती रहती हैं। इनमें कुछ तस्वीर दिल को सुकून देने वाली होती है, जबकि कुछ तस्वीरों को देखकर लोग दंग रह जाते हैं। इसी कड़ी में तमिलनाडु से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे लोग देखते रह गए। क्योंकि, यहां एक दुल्हन नाव से शादी करने पहुंची। आलम ये है कि इस नजारे की हर तरफ चर्चा हो रही है। अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि ऐसा क्या हुआ जो दुल्हन नाव से शादी करने पहुंची? तो आइए, आपको बताते हैं इसके पीछे का कारण क्या है...

जानकारी के मुताबिक, अमरावती इलाके में पिछले कुछ समय से भारी बारिश हो रही है। लिहाजा, गोदावरी नदी में बाढ़ के कारण एक दुल्हन शादी के लिए अपने रिश्तेदारों के साथ नाव में सवार होकर दूल्हे के घर चली गई। अपने परिवार के सदस्यों के साथ, नल्ली प्रशांति ने बाढ़ से प्रभावित छह जिलों में से एक, अंबेडकर कोनसीमा जिले के ममीदिकुडुरु मंडल (ब्लॉक) के पेडापट्टनम लंका गांव में दूल्हे के घर तक पहुंचने के लिए नाव की सवारी की।

ये भी पढ़ें -  VIDEO: नशे में धुत दूल्हे ने दुल्हन की जगह बहन को पहना दी वरमाला, लड़की ने कर दी थप्पड़ों की बरसात

नाव से शादी करने पहुंची दुल्हन

तस्वीर में आप देख सकते हैं दुल्हन मेकअप किए हुए और रेशम की साड़ी पहनी हुई नाव में बैठी है। अप्पनपल्ली कॉजवे पहुंचने के बाद दुल्हन और उसके परिवार के सदस्य एक कार में मलिकीपुरम मंडल के केशनपल्ली गांव पहुंचे। पेडापट्टनम गोदावरी के किनारे लंका या टापू गांवों में से एक है, जहां नदी में जल स्तर में वृद्धि के बाद हर साल बाढ़ आती है। इस जोड़े ने शादी के लिए जुलाई को चुना था, क्योंकि इस क्षेत्र में आमतौर पर अगस्त के दौरान भारी बारिश होती है। हालांकि, इस क्षेत्र में जल्दी भारी बारिश हुई, जिसके परिणामस्वरूप गोदावरी में बड़े पैमाने पर बाढ़ आ गई, जिससे नदी के किनारे के कई गांवों में बाढ़ आ गई। हालांकि, प्रशांति और अशोक ने बाढ़ की स्थिति में भी पार्टी को खराब नहीं होने दिया और बाधाओं का सामना करते विवाह किया। परिवार के सदस्यों के साथ नाव में सवार प्रशांति की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Photo) हो गई।

अगली खबर