VIDEO: दुल्हन चिल्लाती रही मेरी शादी करवाओ...कोर्ट से भागा दूल्हा, बीच सड़क हाई वोल्टेज ड्रामा

Bride Groom Viral Video: सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ने कोर्ट के बाहर इस तरह बवाल मचाया जिसे देखकर सब हैरान रह गए।

bride ran on road To Catch groom In Nawada Watch Viral Video
दूल्हा-दुल्हन ने तो बवाल काट दिया  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शादी के लिए नवादा में दूल्हा-दुल्हन का हाई वोल्टेज ड्रामा
  • कोर्ट के बाहर दूल्हे के पीछे दौड़ी दुल्हन
  • नजारा देखकर दंग रह गए लोग

Dulha Dulhan Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा-दुल्हन का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। बीच सड़क दुल्हन चिल्लाती रही मेरी शादी करवाओं, मेरी शादी करवाओं, वहीं दूल्हा दुल्हन को छोड़कर भागते हुए नजर आया। कोर्ट के बाहर इस हाई वोल्टेज ड्रामा को देखकर लोग दंग रह गए। वहीं, अब सोशल मीडिया पर यूजर्स भी इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं और इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। तो आइए, जानते हैं कहां का ये अजीबोगरीब मामला?

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो (Trending Video) बिहार के नवादा जिले का है। महुली गांव के रहने वाले राम अवतार चौहानी की बेटी गुड्डी कुमारी की शादी महकार गांव के रहने वाले चांदो चौहान के बेटे संदीप कुमार से होने वाली थी। दरअसल, दोनों एक-दूससे फोन पर बात करते थे। गुरुवार को लड़का लड़की से मिलने के उसके गांव पहुंच गया। जहां ग्रामीणों और परिवार के लोगों ने लड़के को देख लिया और दोनों की शादी तय कर दी। हालांकि, लड़का पहले शादी करने के लिए तैयार नहीं हुआ, लेकिन कहासुनी के बाद शादी के लिए तैयार हो गया। 

ये भी पढ़ें -  VIDEO: मौत से सामना...लोकल ट्रेन के सामने कूद गई महिला, फिर जो हुआ उस पर नहीं होगा यकीन

कोर्ट के बाहर फिल्मी ड्रामा

दोनों की शादी नवादा के सिविल कोर्ट में होने वाली थी। लड़का और लड़की दोनों कोर्ट पहुंच गए। वकील ने जब लड़के से पेपर साइन करने के लिए कहा तो वो कलम फेंककर भागने लगा। लड़का के पीछे-पीछे लड़की दौड़ने लगी। इस दौरान लड़की कहती रही मेरी शादी करवाओ। कुछ दूर तक लड़की भी लड़के के पीछे भागी। बाद में लोगों ने लड़के को पकड़ लिया। इस दौरान रोड पर काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई। लोगों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में दोनों को महिला थाने को सौंप दिया गया और दोनों की शादी मंदिर में कराई गई। अब इस पूरे मामले का वीडियो (Bride Groom Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ लोग जहां इस नजारे को देखकर हैरान हैं, तो कुछ लोग इस पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 

अगली खबर