Ajab Gajab: पति ने किया कुछ ऐसा ऑनलाइन सेल पर लग गई पत्नी, लाखों रुपए की लोगों ने लगा दी बोली

Ajab Gajab News: एक शख्स ऑनलाइन बुक सेल्फ बेचना चाहता था। लेकिन, गलती से उसकी पत्नी ही सेल पर लग गई। फिर जो हुआ उसके बारे में जानकर कपल भी हैरान रह गए।

Britain Woman on sale due to husband mistake Know About Truth
बुक सेल्फ के बदले पत्नी ही बिकने लगी...  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • पति ने गलती से पत्नी को सेल पर लगा दिया
  • बेचना चाहता था बुक सेल्फ लेकिन बिकने लगी पत्नी!
  • सोशल मीडिया पर छाया अजीबोगरीब मामला

Weird News: पूरी दुनिया में ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) का प्रचलन काफी बढ़ गया है। लोगों छोटी सी छोटी चीज ऑनलाइन खरीदने और बेचने लगे हैं। हालांकि, कई बार ऑनलाइन शापिंग के दौरान लोगों को काफी नुकसान भी हो जाता है। कई भी कोई चीज गलत आ जाती है, तो कभी कोई और सामान पहुंच जाता है। लेकिन, एक शख्स ने कुछ ऐसा किया जिससे उसकी पत्नी ही ऑनलाइन सेल पर लग गई। ये बात सुनकर आपको हैरानी भी हो रही होगी और हंसी भी आ रही होगी। लेकिन, यह सच है। लोगों ने तो महिला को खरीदने के लिए लाखों रुपए की बोली तक लगा दी। तो आइए, जानते हैं क्या है ये अजीबोगरीब मामला?

ये अजीबोगरीब घटना (Weird News) घटी है इंग्लैंड के स्विंडन टाउन में, जहां एक कपल अपना पुराना बुक सेल्फ बेचना चाहता था। बताया जा रहा है कि 34 साल का मैट बुक सेल्फ को ऑनलाइन बेचना चाहता था। लिहाजा, उसने उसकी तस्वीर क्लिक करनी शुरू कर दी। वहीं, उसकी पत्नी जेस बुक सेल्फ के साथ पोज दे रही थी। जेस ने कई तस्वीरें क्लिक और उसे ऑनलाइन सेल पर लगा दी। इसमें एक तस्वीर ऐसी भी थी, जिसमें जेस पोज देते हुए नजर आ रही थी। फेसबुक पर तस्वीर शेयर करते हुए मैट ने लिखा कि वो इसे डिलीवर भी करा सकते हैं। इस पोस्ट में लोगों ने दिलचस्पी दिखानी शुरू कर दी। मैट को लगता था कि सात-आठ हजार रुपए में यह बिक जाएगा। लेकिन, लोगों ने उसके लिए चार लाख तक के ऑफर कर दिए। 

ये भी पढ़ें -  Viral Pic: सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये मजेदार तस्वीर, लोग बोले- 'नींबू की गजब बेइज्जती है यार'

एक गलती के कारण क्या से क्या हो गया...

पहले तो मैट को समझ में नहीं आया कि आखिर इतनी कीमत कोई क्यों देगा? लेकिन, जब उन्होंने गौर से देखा तो पता चला कि उनकी बीवी जेस को खरीदने के लिए यह बोली लगाई गई। पहले तो दोनों को बड़ा झटका लगा, लेकिन फिर मजे लेने लगे। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने इस पर जमकर चटकारे भी लिए। वहीं, जेस का कहना है कि वो अपने आप को सेलिब्रिटी की तरफ महसूस कर रही है। हालांकि, अब तक उनका बुक सेल्फ नहीं बिका है। तो मैट की एक गलती के कारण ऐसा हुआ जिसकी दोनों ने कल्पना भी नहीं की थी। 

अगली खबर