ब्रिटेन की एक महिला अफसर ने भारतीय युवक से रचाई शादी, शेयर की ये तस्वीर 

भारत में रह रही ब्रिटेन की एक महिला अफसर को प्यार हुआ तो उन्होंने भारतीय युवक से शादी कर ली महिला अफसर ने ट्वीट कर अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसपर रिएक्शन आ रहे हैं।

Rhiannon Harries marriage pics
ब्रिटेन की एक महिला अफसर ने भारतीय युवक से रचाई शादी 

नई दिल्ली: प्यार सरहदों की बंदिशे नहीं मानता है और उसके लिए अपने पसंदीदा हमसफर का प्यार ही सबकुछ है, ऐसा ही एक मामला दिल्ली में सामने आया है जहां भारत में रह रही एक ब्रिटेन की एक महिला अधिकारी को एक भारतीय युवक से प्यार हो गया और अब दोनों ने शादी रचा ली है, इसकी फोटो ब्रिटेन की इस महिला अफसर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

दिल्ली में काम रहीं ब्रिटेन की डिप्टी ट्रेड कमिश्नर रिआनन हैरीज (Rhiannon Harries) ने एक भारतीय युवक से शादी की है जिसका नाम हिमांशु पांडे है और वो कई चैनल्स के लिए डाक्यूमेंटरी फिल्में बना चुके हैं।

बताते हैं कि ब्रिटेन की रिआनन हैरीज ने उनकी मुलाकात कुछ साल पहले ही हुई थी, सोशल मीडिया पर विदेशी दुल्हन और देशी दूल्हे की शादी चर्चा का विषय बना हुआ है।

रिआनन हैरीज ने अपनी शादी की खबर ट्विटर पर शेयर की है-


रिआनन हैरीज लिखती हैं कि, '4 साल पहले वह कई सारी उम्मीदों और सपनों के साथ इंडिया आई थीं। पर उन्होंने कभी यह नहीं सोचा था कि उन्हें यहां पर जिंदगीभर का प्यार मिल जाएगा, और वो शादी भी कर लेंगी।' वो लिखती हैं कि उन्हें 'अतुल्य भारत में खुशियां मिल गई हैं।'

सोशल मीडिया पर यूजर्स भी बेहद दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कि 1.3 अरब लोगों के परिवार में आपका स्वागत है और आप दोनों को शादीशुदा जिंदगी के लिए बहुत-बहुत खुशियां मुबारक वहीं सैकड़ों लोगों ने कमेंट में शुभकामनाएं दी हैं।

अगली खबर