Viral: सांड को जब आया गुस्सा, पटक-पटक कर शख्स का कर दिया ऐसा हाल, हैरतअंगेज वीडियो

Bull Attack Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक सांड शख्स पर कहर बरपा रहा है। जिस तरह सांड ने शख्स पर हमला किया उसे देख लोग दंग रह गए।

 Bull Video Bull Attack Google Trends Viral Video in Hindi
सांड को आया खतरनाक गुस्सा...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गुस्सा आने पर भड़क गया सांड
  • बीच सड़क शख्स पर किया ताबड़तोड़ हमला
  • वीडियो देख हैरान रह गए लोग

Bull Attack Viral Video: इंसान हो या फिर जानवर जब किसी को गुस्सा आता है, तो वह आक्रमक हो जाता है। लेकिन, कुछ जानवर ऐसे हैं जिनका गुस्सा काफी खतरनाक होता है। गुस्सा आने पर वो कई बार सामने वाले पर जानलेवा हमला तक कर देते हैं। खासकर, जब बात सांड की हो तो फिर क्या कहना? कई बार तो वह इस तरह से हमला करता है, जिसमें लोगों की जान तक चली जाती है या फिर हड्डियां टूट जाती है। सोशल मीडिया पर भी इससे रिलेटेड मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो को देखकर तो लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद भी आपके साथ कुछ ऐसा ही होने वाला है। क्योंकि, एक सांड ने बीच सड़क शख्स का ऐसा हाल किया जिसे देखकर लोग दंग रह गए।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक सांड शख्स पर कहर बरपा रहा है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि जैसे सांड कहीं बंधा था और उसे किसी ने छेड़ दिया, जिसके कारण वह भड़क गया। क्योंकि, उसके गले में रस्सी बंधी हुई है। इतना ही नहीं रोड पर काफी संख्या में लोग भी खड़े हैं। लेकिन, सांड गुस्से में एक शख्स के पास पहुंचता है और उस पर सींग से हमला करने लगता है। डर के कारण शख्स भागने की कोशिश करता है, लेकिन वह जमीन पर गिर पड़ता है और फिर सांड उस पर ताबड़तोड़ हमला करने लगता है। सांड का गुस्सा देख वहां से लोग भागने लगते हैं। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by @dilse157

दिल थामकर देखें वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद एक पल के लिए लोग जरूर सहम गए होंगे। क्योंकि, मामला खतरनाक भी हो सकता है। बहरहाल, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर इस वीडियो को 'dilse157' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को लाखों लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, करीब 85 हजार लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। इतना ही वीडियो पर मौज लेते हुए यूजर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 
 

अगली खबर