Viral Video: चलते-चलते अचानक हवा में उड़ने लगी कार, देखकर खुली रह गई लोगों की आंखें

Flying Car Viral Video: एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों का दिमाग हिला दिया। क्योंकि, इस वीडियो में किसी फिल्मी सीन की तरह एक कार हवा में उड़ने लगी।

Car Flying In Air Music Artist cyrus dobre Share Video Goes Viral
हवा में उड़ने लगी कार  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जब सड़क पर उड़ने लगी सुपरकार
  • नजारा देखकर लोगों के उड़े होश
  • किसी ने कहा ग्राफिक्स का कमाल, तो किसी ने कहा मूवी का सीन

Car Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर कई बार ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिन पर यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। लोगों को भरोसा नहीं होते रहता है कि सच में ऐसा भी हो सकता है? तभी इस वायरल वीडियो (Viral Video) ने लोगों की बेचैनी बढ़ा दी है। क्योंकि, इस वीडियो में एक कार रोड पर चलते-चलते अचानक हवा में उड़ने लगी। जिसने भी इस नजारा को देखा वो हैरान रह गया। अब इस वीडियो पर यूजर्स चटकारे ले रहे हैं और कई तरह के सवाल भी पूछ रहे हैं।

आज तक आपने फिल्मों में या फिर गेम में कार को उड़ते देखा होगा? लेकिन, जरा सोचिए आप सड़क पर चल रहे हैं और अचानक कार हवा में उड़ने लगे तो कैसा नजारा होगा? पहले तो आप इस पर यकीन नहीं करेंगे और सच में देख भी लिया तो मन में कई तरह के सवाल भी उठेंगे। इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स मस्त सुपरकार में बैठा हुआ है। वहीं, बगल में एक दूसरी कार चल रही होती है। कार में बैठा शख्स कुछ कहता है और अपनी कार की स्पीड बढ़ाते हुए आगे निकल जाते हैं। कुछ ही दूर जाने पर कार के विंग्स निकल जाते हैं। इसके बाद कार हवा में उड़ने लगती है। जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by @cyrusdobre

ये भी पढ़ें -  अब तक 78 बार कोरोना पॉजिटिव आ चुका है ये शख्स, कोविड को लेकर बनाया अनोखा रिकॉर्ड

नजारा देख दंग रह गए लोग

वीडियो देखकर ऐसा लगता है जैसे किसी मूवी का सीन हो। इस कार को फेमस म्यूजिक आर्टिस्ट साइरस डोब्रे चला रहे हैं। वीडियो को खुद उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। किसी का कहना है ये कैसे हो सकता है? किसी का कहना है कि ये किसी ग्राफिक्स का कमाल है। एक ने कहा कि ये तो काफी अद्भुत नजारा है। फिलहाल, मामला जो भी हो लेकिन यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है। 

अगली खबर