Video: मास्क नहीं लगाने पर पुलिसकर्मियों ने महिला को रोका, फिर हुई ऐसी भिड़ंत देखते रह गए लोग

मध्य प्रदेश के देवास में एक स्कूटी सवार महिला बिना मास्क लगाए सड़कों पर घूम रही थी। पुलिसवालों ने महिला को रोका और उससे जब पूछताछ शुरू की तो वह भड़क गई। इतना ही नहीं महिला ने अधिकारियों के सामने हाथापाई शुरू कर दी।

Corona virus Fight Between Woman And Cops in Dewas Madhya Pradesh Video Goes Viral
महिला ने जमकर काटा बवाल 
मुख्य बातें
  • देवास में बिना मास्क लगाए घूम रही थी महिला
  • पुलिसवालों ने रोका तो महिला ने हाथापाई शुरू कर दी
  • काफी देर तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। ऐसे में नए वेरिएंट ओमाइक्रॉन के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। लिहाजा, एक बार फिर कई जगहों पर सख्ती बढ़ा दी गई है। लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने के लिए सख्ती की जा रही है। खासकर, फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग पर ज्यादा फोकस किया जा रहा है। लेकिन, इन सबके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं। एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है, जहां एक महिला बिना मास्क लगाए घूम रही थी, जब पुलिसकर्मियों ने उसे रोका तो उसने बवाल काट दिया।

जानकारी के मुताबिक, घटना देवास की है। बताया जा रहा है कि यहां एक स्कूटी सवार महिला बिना मास्क लगाए सड़कों पर घूम रही थी। पुलिसवालों ने महिला को रोका और उससे जब पूछताछ शुरू की तो वह भड़क गई। इतना ही नहीं महिला ने अधिकारियों के सामने हाथापाई शुरू कर दी। इसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने भी महिला की पिटाई की। एक महिला कांस्टेबल ने महिला को चप्पल भी मारी। देखें वीडियो...

काफी देर तक चला हाईवोल्टेज ड्रामा

वीडियो देखकर आपको पूरा मामला समझ में आ गया होगा। देवास की सड़कों पर काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा चला। महिला को थाने भी ले जाने की कोशिश की गई, लेकिन वह जाने के लिए तैयार नहीं थी। काफी देर तक दोनों के बीच गहमागहमी हुई। हालांकि, बाद में किसी तरह मामले को शांत कराया गया। लेकिन, पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और अब इसका वीडियो लोग शेयर कर रहे हैं।  


  

अगली खबर