कार में निर्वस्त्र होकर रोमांस कर रहे थे लड़का-लड़की, चोर आए गाड़ी छीनी और सड़क पर नंगे छोड़कर चले गए

वायरल
आदित्य साहू
Updated Sep 03, 2022 | 16:25 IST

VIral Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का-लड़की सडक के किनारे खड़ी सफेद रंग की कार के अंदर रोमांस कर रहे थे। पूरी दुनिया को भूलकर वह अपने में ही मग्न थे। इसके बाद उस कार के पास तीन चोर आते हैं।

CAR
कार में रोमांस  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो
  • कार में कपड़े उतारकर रोमांस कर रहा था कपल
  • कपल को नंगा छोड़कर गाड़ी छीन ले गए चोर

VIral Video: ब्राजील (Brazil) एक ऐसा देश है, जहां पब्लिक प्लेस में सेक्स करना अपराध है। इसके बावजूद एक कपल कार में निर्वस्त्र होकर सेक्स कर रहा था। इसका पता चोरों को चला तो उन्होंने इस मौके का फायदा उठा लिया। ब्राजील में यह कपल अपनी ही कार के अंदर रात में सेक्स कर रहा था। इस दौरान चोर वहां पर पहुंच गए। चोरों ने दोनों के पर्स और मोबाइल छीन लिए और गाड़ी लेकर वहां से फुर्र हो गए। यहां तक कि दोनों को सड़क किनारे नंगा छोड़कर भाग गए।

कार में रोमांस कर रहे थे लड़का-लड़की

घटना 17 अगस्त की बताई जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का-लड़की सडक के किनारे खड़ी सफेद रंग की कार के अंदर रोमांस कर रहे थे। पूरी दुनिया को भूलकर वह अपने में ही मग्न थे। इसके बाद उस कार के पास तीन चोर आते हैं। इसके बाद कार का दरवाजा खटखटाते हैं। इसके बाद जबरदस्ती कार में घुस जाते हैं और कपल को नंगे ही बाहर निकालकर कार लेकर भाग जाते हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग हैरान रह गए हैं। देखें वीडियो- 

वीडियो सीसीटीवी फुटेज का है, जो जाने कैसे लीक हो गया। आप देख सकते हैं कि कार में बैठे कपल पर अटैक कर चोर उनसे पैसे और मोबाइल भी छीन लेते हैं। इस दौरान उन्हें नंगा सड़क पर छोड़कर उनके ऊपर कपड़े फेंक जाते हैं। यह घटना रात को 9 बजे के आस-पास घटती है। बताया जाता है कि चोरों ने पहले कार की खिड़की खटखटाई थी। इसके बाद बिना कपड़ों के रोमांस कर रहे कपल को बाहर खींचते हैं। आप देख सकते हैं कि लड़की चोरों से अपने कपड़े वापस मांगती है तो कार स्टार्ट करने के बाद चोर उनके कपड़े सड़क पर फेंक देते हैं।

पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल, अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि कपल कौन था। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में पीड़ित लड़का-लड़की को भी सजा मिल सकती है क्योंकि ब्राजील में पब्लिक प्लेस में कार में सेक्स करना इलीगल है।

अगली खबर