'सोचना क्‍या जो भी होगा देखा जाएगा', कोरोना मरीजों का कुछ इस तरह दिल बहला रहे हैं वॉरियर्स, Video Viral

कोरोना का संक्रमण किसी को भी निराश कर सकता है। लेकिन इससे उबरने में सकारात्‍मक सोच भी उतनी ही जरूसी है। इस वीडियो के जरिये कोरोना वॉरियर्स शायद सही संदेश दे रहे हैं।

'सोचना क्‍या जो भी होगा देखा जाएगा', कोरोना मरीजों का कुछ इस तरह दिल बहला रहे हैं वॉरियर्स, Video Viral
'सोचना क्‍या जो भी होगा देखा जाएगा', कोरोना मरीजों का कुछ इस तरह दिल बहला रहे हैं वॉरियर्स, Video Viral  |  तस्वीर साभार: Instagram

अहमदाबाद : कोरोना का संक्रमण किसी का भी हौसला पस्‍त कर सकता है। फिर जिन लोगों को अस्‍तपालों में भर्ती क‍िए जाने की नौबत आती है, उनके बारे में आसानी से समझा जा सकता है। लेकिन अस्‍पतालों में कोरोना वॉरियर्स न केवल मरीजों के इलाज में जुटे हुए हैं, बल्कि वे तरह-तरह से उनका हौसला भी बढ़ा रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हेल्‍थवर्कर्स गाने की धुन पर डांस करते हुए मरीजों का हौसला बढ़ा रहे हैं।

यह वीडियो गुजरात के एक अस्‍पताल का है, जिसमें स्वास्थ्यकर्मी मरीजों के बीच 1990 के दशक की फिल्‍म 'घायल' का लोकप्रिय गीत 'सोचना क्‍या है, जो भी होगा देखा जाएगा की धुन पर थिररकते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो वडोदरा के पारुल सेवाश्रम अस्पताल का है, जिसे मुंबई के लोकप्रिय फोटोग्राफर विरल भायानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों की इस अनूठी पहल से मरीजों के चेहरों पर मुस्‍कान साफ देखी जा सकती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग किस तरह ताली बजाकर स्वास्थ्यकर्मियों का हौसला बढ़ा रहे हैं, ज‍बकि कुछ अन्‍य लोग फोन पर इसे रिकॉर्ड करते देखे जा सकते हैं। इस तरह कोविड वॉरियर्स अपने मरीजों को भरोसा नहीं खोने का संदेश भी देते हैं, जो इंस्‍टाग्राम पर शेयर वीडियो का कैप्‍शन भी है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो केा खूब पसंद किया जा रहा है। एक्‍टर टाइगर श्रॉफ ने भी हार्ट इमोजी बनाकर प्रति अपना प्‍यार दर्शाया है। वहीं एक यूजर ने लिखा, 'ईश्‍वर सभी को ठीक करें। इसे देखकर मेरा दिन बन गया।'

अगली खबर