Shocking Video: बुजुर्ग शख्स को जिंदा चबाने ही वाला था मगरमच्छ, फ्राइंग पैन ने ऐसे बचाई जान

Man Attacks Crocodile with Pan: आपने सोशल मीडिया पर मगरमच्छ के कई सारे ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिसमें उसने किसी इंसान पर हमला करके उसे मौत की नींद सुला दिया। मगरमच्छ जब गुस्से में होता है तो वह बहुत ही खूंखार तरीके से अपने शिकार पर हमला करता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी।

crocodile
मगरमच्छ ने किया हमला  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • मगरमच्छ ने अचानक कर दिया बुजुर्ग पर हमला
  • अचानक हमले से नहीं घबराया बुजुर्ग शख्स
  • फ्राइंग पैन ने वार कर ऐसे सिखाया सबक

Man Attacks Crocodile with Pan: मगरमच्छ पानी में रहने वाला एक ऐसा जानवर है, जो अपने शिकार को देखते ही देखते जिंदा चबा सकता है। मगरमच्छ को पानी का 'दैत्य' भी कहा जाता है। आपने सोशल मीडिया पर मगरमच्छ के कई सारे ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिसमें उसने किसी इंसान पर हमला करके उसे मौत की नींद सुला दिया। मगरमच्छ जब गुस्से में होता है तो वह बहुत ही खूंखार तरीके से अपने शिकार पर हमला करता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी।

वीडियो में एक भूखा मगरमच्छ एक बुजुर्ग शख्स पर हमला करता दिखाई देता है। इसके बाद बुजुर्ग शख्स जो करते हैं, वो देखकर किसी को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है। आप देख सकते हैं कि शख्स फ्राइंग पैन से उस भूखे मगरमच्छ पर ऐसा हमला करते हैं, जिससे खूंखार जानवर उल्टे पांव लौट जाता है। वीडियो ऑस्ट्रेलिया का बताया जा रहा है। बुजुर्ग शख्स द्वारा भूखे मगरमच्छ से इस तरह लड़ने वाली निंजा टेक्निक इन दिनों दुनियाभर में चर्चा में है।

ये भी पढ़ें- Video: गोलगप्पा देखते ही दूल्हा-दुल्हन से नहीं हुआ कंट्रोल, शादी छोड़कर पहुंच गए खाने

मगरमच्छ ने अचानक कर दिया हमला

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग पब ओनर अपने हाथ में फ्राइंग पैन लेकर एक पार्क में आते हैं। तब उन्हें बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि उनपर खूंखार मगरमच्छ हमला कर देगा। Kai Hansen नाम के ये बुजुर्ग शख्स जैसे ही पार्क में आते हैं, उनपर इस खूंखार मगरमच्छ ने अचानक हमला कर दिया। मगरमच्छ ने जिस तरह हमला किया था, अगर बुजुर्ग शख्स उसकी चपेट में आ जाते तो खूंखार जानवर उन्हें जिंदा चबा जाता। देखें वीडियो- 

हालांकि बुजुर्ग शख्स ने जैसे ही मगरमच्छ को अपनी तरफ आता देखा, उन्होंने फ्राइंग पैन से उस पर वार करना शुरू कर दिया। आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग शख्स ने फ्राइंग पैन से मगरमच्छ के सिर पर कई जोरदार वार किए। फ्राइंग पैन से चोट खाने के बाद मगरमच्छ उल्टे पांव वापस लौट गया। जिस तरह बुजुर्ग शख्स ने पूरी बहादुरी से अपनी जान बचाई, उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। सोशल मीडिया यूजर्स बुजुर्ग शख्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अगली खबर