दांत मत निकालना..डेंटिस्ट को दिए  इस बच्चे के तर्क के आगे आप भी मान लेंगे हार VIRAL VIDEO

Anushrut viral video:अनुश्रुत नाम के बच्चे का बाल कटवाते हुए वायरल हुए वीडियो की तो याद होगी ही, वहीं अब उसका एक नया  वीडियो सामने आया है, जहां वो डेंटिस्ट के पास गए हैं।

Anushrut viral video at Dentist
अनुश्रुत के मनमोहक नखरे ने तमाम नेटिजंस का दिल जीत लिया है  |  तस्वीर साभार: Twitter

बाल मत काटना....बाल कटवाने का एक वीडियो आपके जेहन में आ गया होगा जो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ था जिसमें दिख रहा था कि कैसे एक छोटा सा बच्चा हेयर कट के समय अपनी बातों से लोगों का दिल जीत लेता है, इस बच्चे का नाम अनुश्रुत (Anushrut) है उसका एक नया वीडियो एक बार फिर सामने आया है जिसमें वो डेंटिस्ट के पास बैठा है और फिर से अपनी प्यारी बातों से लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

अनुश्रुत के मनमोहक नखरे ने तमाम नेटिजंस  का दिल जीत लिया। इस बार एक Dentist के साथ भिड़ता दिख रहा है और अपने मासूम से तर्क दे रहा है।

इस वीडियो को उनके पिता द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया गया है, जहां देखा जा सकता है कि अनुश्रुत (Anushrut) सीट पर बैठा है, डेंटिस्ट उससे बात कर रहे हैं जैसे ही डेंटिस्ट पूछता है, 'क्या कर रहे हो आप....

गौर हो कि इससे पहले पिछले साल जाड़ों मे अनुश्रुत का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था जिसमें वो बाल कटाते नजर आ रहा था और बाल कटवाने के दौरान ये बच्चा बाल काट रहे शख्स को धमकी देता भी नजर आया था इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया था।

अगली खबर