Viral: बच्चों संग अचानक डांस करने लगी महिला IAS, वीडियो देख आप भी झूम उठेंगे

Dance Viral Video: केरल की महिला IAS ऑफिसर ने डांस से धमाल मचा दिया है। आलम ये है कि लोगों को उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है और बार-बार डांस वीडियो को देख रहे हैं।

Dance Video Woman IAS Officer Dance With Students In Kerala Video Goes viral
महिला IAS ऑफिसर का धमाल  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • महिला IAS ऑफिसर का धमाल
  • छात्रों संग मस्त होकर केरल की महिला IAS ऑफिसर ने किया डांस
  • लोगों का दिल जीत रहा है डांस वीडियो

IAS Dance Viral Video: सोशल मीडिया (Social media) आज के समय में ऐसा जरिया बन चुका है, जहां आम पब्लिक से लेकर बड़े-बड़े दिग्गज तक धमाल मचाते रहते हैं। कभी किसी का वीडियो वायरल हो जाता है, तो कभी किसी की तस्वीर सुर्खियों में रहती है। कई वीडियोज पर लाखों-करोड़ों में व्यूज आते हैं। इसी कड़ी में एक महिला IAS ऑफिसर का वीडियो धमाल मचा रहा है। वीडियो में आईएएस ऑफिसर बच्चों के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस (Dance Video) कर रही हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो (Viral Video) केरल का है। महिला IAS ऑफिसर का नाम दिव्या एस अय्यर हैं और वर्तमान में वो केरल के पथानामथिट्टा जिले में पदस्थापित हैं। बताया जा रहा है कि डीएम अय्यर महात्मा गांधी विश्वविद्यालय के आर्ट फेस्टिवल की तैयारियों का जायजा लेने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं। इस दौरान छात्रों का एक ग्रुप प्रैक्टिस कर रहा था। वीडियो में आप देख सकते हैं छात्रों के साथ अचानक डीएम भी डांस करने लगती हैं। डीमएम मैडम ने 'नगाड़ा संग ढोल' गाने पर जिस तरह के मूव्स किए उसने लोगों का दिल जीत लिया। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  VIDEO: हजारों फीट की ऊंचाई पर बंद हो गया प्लेन का इंजन, फिर पायलट ने जो किया उसे देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

महिला IAS ने डांस से जीता दिल

डांस वीडियो देखने के बाद आपका भी झूमने का मन कर रहा होगा। फेसबुक पर इस वीडियो को 'Ajin Pathanamthitta' नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ' छात्रों के साथ कलेक्टर के डांस मूव्स'। अब यह वीडियो वायरल हो चुका है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं इस डांस वीडियो पर लोग डीएम की तारीफ करते हुए मजेदार-मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि हम डीएम मैडम से काफी इंस्पायर हैं। 


 

अगली खबर