मां के हत्यारे से बेटी ने कायम किया ये रिश्ता, मिलने के लिए जेल तक पहुंच गई! दिलचस्प है कारण

Ajab Gajab News in Hindi: रिचर्ड कोटिंघन नामक शख्स एक सीरियल किलर है, जो फिलहाल जेल में है। रिचर्ड के बारे में कहा जाता है कि उसने न्यू जर्सी में करीब एक दर्जन लोगों की हत्या की है। इस लिस्ट में एक नाम दीदेह गुडारजी का भी है। लेकिन, गुडाराजी की बेटी जेनिफर वीस आज कल रिचर्ड के साथ दोस्ती निभा रही है।

Daughter Friendship With Mother Killer And Went To Jail Meet Him in America here Is reason
बेटी ने की मां के हत्यारे से दोस्ती  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • अमेरिका से अजीबोगरीब मामला सामने आया
  • अपनी मां के हत्यारे से बेटी ने दोस्ती की
  • हत्यारे से मिलने के लिए महिला 30 से ज्यादा बार जेल जा चुकी है

इस दुनिया में अक्सर अजीबोगरीब घटनाएं घटती रहती हैं। कई बार तो ऐसे मामले भी सामने आ जाते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी क्रम में अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको चौंका दिया है। क्योंकि, एक महिला ने अपनी मां के हत्यारे के साथ दोस्ती का रिश्ता कायम किया है। इतना ही नहीं हत्यारे से मिलने के लिए वह जेल तक पहुंच गई। लेकिन, जब सच्चाई सामने तो सब हैरान रह गए। तो आइए, जानते हैं क्या है ये दिलचस्प मामला...

जानकारी के मुताबिक, रिचर्ड कोटिंघन नामक शख्स एक सीरियल किलर है, जो फिलहाल जेल में है। रिचर्ड के बारे में कहा जाता है कि उसने न्यू जर्सी में करीब एक दर्जन लोगों की हत्या की है। इस लिस्ट में एक नाम दीदेह गुडारजी का भी है। लेकिन, गुडाराजी की बेटी जेनिफर वीस आज कल रिचर्ड के साथ दोस्ती निभा रही है। उससे मिलने के लिए वह जेल भी जाती है। 'डेली स्टार' के मुताबिक, रिचर्ड ने बड़ी बेरहमी से जेनिफर की मां गुडारजी की हत्या की थी। पहले सिर काट दिया और फिर बाद में शव को जला दिया। लेकिन, जेनिफर ने रिचर्ड से दोस्ती इसलिए की है जिससे वो दूसरे पीड़ितों के बारे में पता लगा सके। 

...तो ये है दोस्ती का कारण

बताया जाता है कि गुडारजी उन दो महिलाओं में से एक थीं, जिन्हें दिसंबर 1979  एक होटल के कमरे में रिचर्ड कोटिंघम ने मार डाला था। रिचर्ड ने एक अन्य अज्ञात 16 वर्षीय लड़की के सिर और हाथ काट दिए और उसे अपने साथ लेकर भाग गया था। अब रिचर्ड काफी बूढ़ा हो गया है और जेल में बंद है। जेनिफर कहती हैं कि मैं अपनी मां की खातिर और दूसरे पीड़ितों की खोज के लिए रिचर्ड की दोस्त बन गई। उन्होंने कहा कि जब तक मैं मृतकों के बारे में पता नहीं कर लूंगी तब तक चैन से नहीं बैठूंगी। आपको बता दें कि जेनिफर अब तक 30 से ज्यादा बार रिचर्ड से मिल चुकी हैं।  

अगली खबर