बस थोड़ा ही पेट्रोल बचा है, देहरादून में फैल गई अफवाह, पेट्रोल पंपों पर लग गया लोगों का हूजूम-VIDEO

वायरल
रवि वैश्य
Updated Jun 14, 2022 | 18:28 IST

long que on petrol pump: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून समेत कुछ शहरों में एक अफवाह ने अचानक पेट्रोल पंपों पर लंबी लाइन लगा दी, लोगों को झूठी खबर मिली कि पेट्रोल की बहुत कम मात्रा बची है तो लोग परेशान हो गए।

long que on petrol pump dehradun
जो जिस हालत में था वैसे ही पेट्रोल पंप की ओर दौड़ पड़ा  

Dehradun Petrol crisis: देश में पेट्रोल  पर्याप्त स्टॉक मौजूद है लेकिन कुछ जगहों पर लोगों को पेट्रोल भरवाने के लिए लंबी लाइनों में लगना पड़ रहा है, बताया जा रहा है कि ऐसा कुछ अफवाहों के चलते हो रहा है, ऐसी बात उड़ाई जा रही है कि पेट्रोल पंपों पर स्टॉक खत्म होने वाला है और महज 2-3 दिन का कोटा बचा है।

ऐसा सुनकर लोग तेजी से पेट्रोल पंपों पर जा रहे हैं और गाड़ियों के टैंक फुल कराते दिख रहे हैं, ऐसा ही माजरा उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के साथ ही यूपी के कुछ शहरों में सामने आया।

चाहे जितनी भी बढ़ जाए पेट्रोल की कीमत, पंप पर आपको हमेशा 'FREE' में मिलेगा ये सब

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून समेत कुछ शहरों में एक अफवाह ने अचानक पेट्रोल पंपों पर लंबी लाइनें लगा दी, बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर मैसेज  वायरल हो रहा था कि देहरादून में पेट्रोल का कोटा बहुत थोड़ा बचा है।

जो जिस हालत में था वैसे ही पेट्रोल पंप की ओर दौड़ पड़ा

इसके बाद क्या था पेट्रोल पंपों का नजारा देखने लायक था और जो जिस हालत में था वैसे ही पेट्रोल पंप की ओर दौड़ पड़ा कि गाड़ी का टैंक फुल करा लें जिसके चलते पेट्रोल पंपों पर लाइनें लग गईं और अव्यवस्था फैल गई। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि ये अफवाहें कहां से फैलनी शुरू हुई थीं।


 

अगली खबर