शादी की सालगिरह पर पत्नी को देना चाहता था खास तोहफा, खरीद ली चांद पर जमीन

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 27, 2020 | 17:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राजस्थान के अजमेर में रहने वाले धर्मेंद्र अनिजा ने अपनी पत्नी सपना के लिए चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीदी है। उन्होंने शादी की 8वीं सालगिरह पर पत्नी को ये अनोखा गिफ्ट दिया है।

Dharmendra Anija
धर्मेंद्र अनीजा और सपना  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: राजस्थान के अजमेर में एक व्यक्ति ने अपनी शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी को चंद्रमा पर तीन एकड़ जमीन गिफ्ट की। धर्मेंद्र अनिजा ने कहा कि उन्होंने अपनी शादी की आठवीं सालगिरह पर अपनी पत्नी सपना अनीजा के लिए कुछ खास करने के लिए चंद्रमा पर 'जमीन' खरीदी।

धर्मेंद्र अनिजा ने कहा, '24 दिसंबर को हमारी शादी की सालगिरह थी। मैं उसके लिए कुछ खास करना चाहता था। हर कोई कार और ज्वैलरी जैसी चीजें गिफ्ट करता है, लेकिन मैं कुछ अलग करना चाहता था। इसलिए, मैंने उसके लिए चंद्रमा पर जमीन खरीदी।'

धर्मेंद्र अनिजा ने लूना सोसाइटी इंटरनेशनल के जरिए जमीन खरीदी। उन्होंने कहा कि पूरी प्रक्रिया को पूरा होने में लगभग एक साल लग गया। मैं खुश हूं। मुझे लगता है कि चंद्रमा पर जमीन खरीदने वाला मैं राजस्थान का पहला आदमी हूं। 

सपना अनीजा ने कहा कि उन्हें अपने पति से इस तरह के विशेष उपहार मिलने की उम्मीद नहीं थी। मैं बेहद खुश हूं। मुझे कभी उम्मीद नहीं थी कि वह मुझे कुछ इतना खास गिफ्ट करेंगे। उन्होंने कहा, 'ऐसा लगा कि हम सचमुच चंद्रमा पर हैं। समारोह के दौरान, उन्होंने मुझे संपत्ति के दस्तावेज का एक प्रमाण पत्र प्रदान किया।'

सुशांत का भी चांद पर प्लॉट

कुछ महीने पहले, बोधगया के निवासी नीरज कुमार ने भी अभिनेता शाहरुख खान और स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित होकर अपने जन्मदिन पर चंद्रमा पर एक एकड़ जमीन खरीदी थी। सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2018 में चांद पर जमीन खरीदी थी। उनकी यह जमीन 'सी ऑफ मसकोवी' में हैं। सुशांत के पास एडवांस टेलिस्कोप LX600 था। श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि सुशांत उन्हें टेलीस्कोप से चांद दिखाया करते थे। 
 

अगली खबर