'मुझे आंटी मत कहना'.. लिखकर कॉफी शॉप की मालकिन ने लगाया बैनर, ग्राहकों को चेतावनी!

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jun 26, 2022 | 21:59 IST

Weird Banner On Cafe: ताइवान में कॉफी शॉप चलाने वाली इस महिला ने अपनी दुकान के बाहर बाकायदा एक बैनर लगाया है। इसमें उन्होंने आने वाले ग्राहकों को चेतावनी दी है और आगाह किया है कि वह उन्हें गलती से भी आंटी कहकर बुलाने की हिमाकत न करें।

banner
अजब गजब बैनर  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • कॉफी शॉप की मालकिन ने दुकान में लगाया बैनर
  • मालकिन को आंटी कहकर न बुलाएं ग्राहक
  • आंटी कहने पर नहीं देतीं दुकान का सामान

Weird Banner On Cafe: अक्सर लड़कियों को अपने लिए आंटी सुनना अच्छा नहीं लगता, लेकिन अगर कोई उम्रदराज महिला कहे कि उसे गलती से भी आंटी कहकर मत बुलाना। तो यह थोड़ा शॉकिंग है। आमतौर पर उम्रदराज अजनबियों को लोग अंकल-आंटी कहकर ही बुलाते हैं, लेकिन ताइवान में एक कैफे की मालकिन को आंटी सुनना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसके बाद महिला ने जो किया वह वाकई में चौंकाने वाला है। 

ताइवान में कॉफी शॉप चलाने वाली इस महिला ने अपनी दुकान के बाहर बाकायदा एक बैनर लगाया है। इसमें उन्होंने आने वाले ग्राहकों को चेतावनी दी है और आगाह किया है कि वह उन्हें गलती से भी आंटी कहकर बुलाने की हिमाकत न करें। महिला ने बैनर में साफ लिख दिया है कि 18 वर्ष से अधिक उम्र वाले लोग उन्हें गलती से भी आंटी बुलाकर संबोधित नहीं करेंगे। अगर कोई उन्हें आंटी कहकर संबोधित करता है तो वह उस ग्राहक को सामान नहीं देती हैं। महिला का यह बैनर इंटरनेट पर खासा सुर्खियां बटोर रहा है।

ये भी पढ़ें- ट्रेन के गेट पर स्टंट कर रही थी लड़की, बगल से आई एक और ट्रेन और फिर जो हुआ देखकर कांप जाएंगे

अजब गजब बैनर

आंटी का यह बैनर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बैनर को सबसे पहले फेसबुक पर Baofei Commune ने शेयर किया था। पोस्ट में बताया गया है कि ताइवान की जोंग्ली जिले में ताओयुवान कस्बे के अंदर यह कैफे है। इस कैफे का पोस्टर सुर्खियां बटोर रहा है। पोस्ट में लिखा गया है कि शख्स कैफे गया था। वहां मालकिन से उसने कहा, 'आंटी स्मोक्ड चिकन, प्याज और दूध दे दीजिए।' मालकिन ने उसके ऑर्डर को अनसुना कर दिया। इसके बाद एक ग्राहक ने शख्स को वह बैनर दिखाया। बैनर में लिखा था, 'खाने के ऑर्डर की क्वालिटी मेनटेन रखने और सामान लेने के लिए दुकान पर आने वाले 18 साल से ऊपर के ग्राहम मालकिन को आंटी कहकर नहीं बुलाएं।

अगली खबर