[VIDEO] 'योग कर रहा है या पड़ोसी के घर में झांक रहा है': पेड़ और दीवार के सहारे कुत्ते ने की कलाबाजी

अरबपति बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने एक अनोखे कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है। यहां कुत्ता दीवार- पेड़ के सहारे हवा में ऊपर चढ़ा हुआ है।

Dog unique acrobatics VIDEO
कुत्ते ने की अनोखी कलाबाजी 

नई दिल्ली: अपने कई बार जानवरों के अनोखे वीडियो देखे होंगे जहां कुत्ते, बिल्ली या फिर अन्य कोई जानवर कुछ ऐसा करते हैं जो हमें गुदगुदाने और कई बार हैरान करने का काम करता है। ऐसे वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते देर नहीं लगती। हाल ही में एक कुत्ता अपने अनोखे करतब को लेकर चर्चा में है और उसका वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है जिसे बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने शेयर किया है।

कुत्ता वीडियो में पेड़ के तने और दीवार की मदद से ऊपर चढ़ते हुए नजर आ रहा है। इसके जवाब में मजेदार कमेंट करते हुए लोग दो बातों की ज्यादा संभावना जता रहे हैं। या तो पड़ोसी के घर में कुछ हलचल हो रही है जिसे कुत्ता देख रहा है या फिर वह योग कर रहा है।

हर्ष गोयनका की ओर से शेयर किया गया 31 सेकेंड के वीडियो में कुत्ते के पिछले दोनों पैर पेड़ पर टिके हैं और आगे के दो पैर दीवार पर टिके हैं। धीरे धीरे वह ऐसे ही ऊपर चढ़ता है और एक घर के अंदर झांकने लगता हैय़ जानवर का पूरा शरीर खिचा हुआ नजर आ रहा है। यहां आप यह वीडियो देख सकते हैं। इसके बाद देखें वीडियो पर आए लोगों की प्रतिक्रियाएं।

कुत्ते के वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट किए। किसने ने कुत्ते की हरकत को योग बताया, किसी ने उसे ताक झांक करने वाला बताया और किसी ने कुछ और कहा।

हर्ष गोयनका 3.80 बिलियन अमेरिकी डॉलर के आरपीजी समूह के मौजूदा अध्यक्ष हैं। वह डॉ. आर. पी. गोयनका के सबसे बड़े बेटे हैं और 1988 से आरपीजी समूह के अध्यक्ष हैं। उन्हें फोर्ब्स की ओर से 77 वें सबसे अमीर भारतीय और विश्व के अरबपतियों की लिस्ट 1281 वें नंबर पर जगह दी जा चुकी है।

अगली खबर