[VIDEO] जब मिल बैठे दो यार: सच्चे दोस्त ही समझ पाएंगे ये वायरल याराना!

बीते कई दिन से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां एक और बंदर और कुत्ता खास अंदाज में दोस्ती के पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं।

Dog Monkey VIDEO
कुत्ते और बंदर का वीडियो हुआ वायरल 

नई दिल्ली: दोस्ती... जिंदगी में सबसे खूबसूरत और समर्पण भरे अहसासों में से एक। बहुत से लोगों को यह शब्द सुनकर अपने कॉलेज और स्कूल के दिन याद आ सकते हैं जबकि कई युवाओं के दिमाग में आपके खुराफाती यारों की तस्वीर उभर सकती है। दोस्ती के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन दोस्ती सिर्फ इंसानों तक सीमित नहीं, कई बार जानवर भी कमाल की मिसाल पेश कर जाते हैं। बीते कुछ दिन से वायरल हो रहा एक वीडियो इसका उदाहरण है।

इंटरनेट को नए सबसे अच्छे दोस्तों की एक जोड़ी वायरल हो रही है। एक शिशु बंदर और एक कुत्ते का यह वीडियो खूब हिट हो रहा है। जिस वीडियो के बारे में हम बात कर रहे हैं उसे ट्विटर यूजर महेश नाइक ने शेयर किया है और साथ में कैप्शन लिखा है- 'गुड मॉर्निंग ऑल।' इस वीडियो को दो दिन पहले 17 फरवरी को शेयर किया गया है।

45 सेकंड की क्लिप में एक कुत्ते की पीठ पर एक बंदर बैठा दिखाई दे रहा है, पीठ पर बैठकर वह अपनी रोटी का आनंद ले रहा है। कुछ समय बाद बंदर उतर जाता है लेकिन अपने सबसे अच्छे दोस्त का साथ नहीं छोड़ता और हर जगह कुत्ते का पीछा करता रहता है। इन जानवरों की भावना सच्चे यार समझ सकते हैं। बंदर हर तरफ घूमता दिखाई देता है जबकि कुत्ता भी अपनी पूछ हिला रहा है।

लोगों को यह वीडियो देखकर दो कार्टून  कैरेक्टर दोस्त टिमोन और पुम्बा याद आ गए। यह प्रसिद्ध फिल्म, द लायन किंग के दो दोस्त कैरेक्टर थे। कुछ लोगों को मोटू और पतलू की भी याद आ गई।

अगली खबर