Viral Video: नशे में धुत महिला वाटर फाउंटेन पर कर रही थी मस्ती, अंजाम देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Drunk Woman Funny Viral Video: अक्सर लोग नशे (Drunk Video) में ऐसी-ऐसी हरकत करते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है। हालांकि, कई बार लोगों की हंसी भी छूट जाती है। वायरल हो रहे इस वीडियो में भी एक महिला की हरकत देखकर लोग दंग रह गए।

Drunk Woman Video Drunk Woman Makes Drama On Water Fountain Funny Viral Video
नशे में धुत महिला का हाल हुआ बेहाल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नशे में धुत महिला कर रही थी मस्ती
  • वाटर फाउंटेन से उतरने के दौरान पानी में गिर पड़ी
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Drunk Woman Funny Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी (Funny Video) नहीं रुक पाती है। जबकि, कुछ को देखकर हैरान (Shocking Video) जाते हैं। लेकिन, वीडियो जो भी यूजर्स उन पर जमकर चटकारे लेते हैं। हालांकि, कुछ वीडियो लोगों का दिल भी जीत लेते हैं। इसी कड़ी में नशे में धुत महिला का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें वह वाटर फाउंटेन पर मस्ती कर रही होती है, लेकिन उसका ऐसा हाल होता है जिसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। 

अक्सर लोग नशे (Drunk Video) में ऐसी-ऐसी हरकत करते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है। हालांकि, कई बार लोगों की हंसी भी छूट जाती है। वायरल हो रहे इस वीडियो में भी एक महिला की हरकत देखकर लोग दंग रह गए। जैसा कि आप देख सकते हैं एक महिला वाटर फाउंटेन (Water Fountain) पर चढ़कर मस्ती कर रही है। वहीं, महिला के दोस्त उसे नीचे उतरने के लिए कहते हैं। बार-बार जिद करने पर महिला नीचे उतरने लगती है। लेकिन, जिस टशन में वह नीचे उतरती है और उसका जो हाल होता है उसे देखकर यकीन मानिए आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। 

महिला के साथ तो खेल हो गया भाई...

तो वीडियो में आपने देखा महिला की कैसी हालत हो गई? महिला की हालत पर वहां मौजूद दोस्त भी मजे लेने लगे। अब इस पूरे मामले को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@HldMyBeer' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस मजेदार वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, पांच सौ ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, यूजर्स वीडियो पर जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 

अगली खबर