समुद्र के ऊपर आसमान में उड़ान भर रहा था ड्रोन, तभी आया गिद्ध और..., देखें ये वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Feb 04, 2021 | 13:35 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आसमान में उड़ान भर रहे एक ड्रोन को लेकर गिद्ध उड़ गया। इस दौरान उसके पंख भी इसके कैमरे की जद में कैद हो गए।

समुद्र के ऊपर आसमान में उड़ान भर रहा था ड्रोन, तभी आया गिद्ध और..., देखें ये वायरल वीडियो
समुद्र के ऊपर आसमान में उड़ान भर रहा था ड्रोन, तभी आया गिद्ध और..., देखें ये वायरल वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्‍ली : ड्रोन का इस्‍तेमाल किसलिए नहीं होता। तस्‍वीरें खींचने से लेकर निगरानी तक के लिए इसका इस्‍तेमाल किया जाता है। लेकिन अगर अगर निगरानी में लगाए गए ड्रोन को ही लेकर कोई उड़ जाए तो...? सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गिद्ध ड्रोन लेकर ही उड़ गया।

यह वीडियो पहले फेसबुक पर शेयर किया था, लेकिन कुछ ही क्षणों में यह ट्विटर पर भी आ गया और इंटरनेट यूजर्स ने इसे खूब देखा और शेयर किया। ट्विटर पर यह वीडियो @buitengebieden_ नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि आसमान में उड़ान भर रहे ड्रोन के पास उड़ता हुआ एक गिद्ध पहुंचा और उसे लेकर फिर उड़ चला।

यह वीडियो 37 सेकंड का है, जिसमें ड्रोन से समुद्र तटों की तस्‍वीरें साफ देखी जा सकती हैं। तभी गिद्ध आता है और इसे लेकर आसमान में उड़ने लगता है। इस बीच भी ड्रोन काम करता रहा है। इस दौरान गिद्ध की छाया और कैमरे में उसके पंख भी कैद हो गए हैं।

फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कब का है। इसे अब तक 1 लाख से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं, जबकि 2,400 से अधिक लाइक्‍स मिल चुके हैं। एक इंटरनेट यूजर्स ने मजाकिया लहजे में लिखा है, 'ऐसा लगता है कि यह गिद्ध सिनेमेटोग्राफी में भी कुशल है।'

वहीं, एक अन्‍य यूजर ने लिखा है कि गिद्ध के बच्‍चे यह देखकर कंफ्यूज हो जाएंगे कि आखिर उनकी मां भोजन में ये क्‍या ले आई। एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'यह परफेक्‍ट बर्ड्स आई व्‍यू है।

अगली खबर