Video: जब 'गजराज' को आया गुस्सा, कुछ ही सेकेंड में उखाड़ फेंका विशालकाय पेड़, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक हाथी गुस्से में आकर कुछ ही सेकेंड में एक पेड़ को उखाड़ फेंका। इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हैं।

Elephant fell a huge tree in seconds with trunk video goes viral
गुस्से में गजराज...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • जब हाथी को आया जबरदस्त गुस्सा
  • कुछ ही सेकेंड में उखाड़ फेंका पेड़
  • वीडियो देख दंग रह गए लोग

सोशल मीडिया पर जानवरों के भी काफी मजेदा-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हे देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। जबकि, कुछ वीडियो इतने क्यूट होते हैं जो लोगों का दिल जीत लेते हैं। इसी कड़ी में 'गजराज' का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद दंग रह जाएंगे। क्योंकि, गुस्से में उसने जिस तरह से कुछ ही सेकेंड में एक विशालकाय पेड़ को गिराया उससे लोग हैरान रह गए. 

वैसे तो आपने हाथी के कई वीडियो देखे होंगे। कुछ वीडियो देखकर तो आपके चेहरे पर हंसी भी आयी होगी। इतना ही हाथी के कई वीडियो तो इतने फनी होते हैं, जिन्हें लोग बार-बार देखते हैं। लेकिन, आज जो हम वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देखने के बाद हो सकता है आप तो 'डर' जाएं। इतना ही नहीं एक बात और समझ में आ जाएगा कि हाथी को जब गुस्सा आता है तो वह किस तरह तांडव मचाता है। जैसा कि आप वीडियो में भी देख सकते हैं सुनसान जगह पर एक हाथी गुस्से में आता है उसकी नजर पेड़ पर पड़ती है। महज कुछ ही सेकेंड में हाथी इतने बड़े पेड़ को जमीन पर गिरा देता है। देखें वीडियो...

जब हाथी को आया गुस्सा...

जिसने भी इस वीडियो को देखा वह दंग रह गया। क्योंकि, 'गजराज' को जब गुस्सा आता है तो वह इसी तरह कहर बरपाता है। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल होने लगा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@zubinashara' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा गया है। इस वीडियो पर अब तक सैकड़ों व्यूज आ चुके हैं और लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने लिखा, ' सच में हाथी से बड़ा कोई ताकतवर जानवर नहीं होता'। एक ने लिखा, ' यही कारण है कि हाथी से कोई पंगा नहीं लेता'।

अगली खबर