इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट का कारनामा, सूटकेस ट्रॉली में गर्लफ्रेंड को ले जा रहा था हॉस्‍टल, पर केयरटेकर ने पकड़ ली चालाकी

मणिपाल में इंजीनियरिंग का एक स्‍टूडेंट अपनी गर्लफ्रेंड को सूटकेस ट्रॉली में भरकर हॉस्‍टल ले जा रहा था, पर केयरटेकर ने उसकी चालाकी पकड़ ली। सूटकेस से लड़की को निकलता देख हर कोई हैरान रह गया है।

गजब! गर्लफ्रेंड को ट्रॉली में भरकर इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट ले जा रहा था हॉस्‍टल, पर केयरटेकर ने पकड़ ली चालाकी
गजब! गर्लफ्रेंड को ट्रॉली में भरकर इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट ले जा रहा था हॉस्‍टल, पर केयरटेकर ने पकड़ ली चालाकी  |  तस्वीर साभार: Twitter

मण‍िपाल : इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट आम तौर पर अपनी नई-नई खोजों और तकनीकों के लिए जाने जाते हैं। अब एक इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड को हॉस्‍टल ले जाने के लिए अपने ऐसे ही कौशल को आजमाने की कोशिश की, लेकिन वह पकड़ में आ गया। फिर उसके साथ जो कुछ भी हुआ, उसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। इसका वीडियो भी सामने आया है, जो लोगों को हैरान कर रहा है तो लोग इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट की खुराफात पर तरह-तरह के रिएक्‍शन दे रहे हैं।

यह मामला मणिपाल के एक इंजीनियरिंग कॉलेज का बताया जा रहा है, जहां स्‍टूडेंट हॉस्‍टल में रहता था। वह अपनी गर्लफ्रेंड को हॉस्‍टल ले जाना था, जिसके लिए उसने ऐसा तरीका अपनाया कि सबका माथा घूम गया। लेकिन वह हॉस्‍टल के केयर टेकर की नजर से बच नहीं सका और अंतत: पकड़ा गया। वह अपनी गर्लफ्रेंड को ट्रॉली सूटकेस में लेकर पहुंचा था, लेकिन बाहर ही केयर टेकर ने उसे पकड़ लिया और फिर सूटकेस जो निकला, उसे देख सब हैरान रह गए।

केयर टेकर ने पकड़ ली चालाकी

इस पूरे वाकये को देखने वाले एक अन्‍य छात्र के मुताबिक, इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट बड़ा सा ट्रॉली सूटकेस लेकर हॉस्‍टल की तरफ बढ़ रहा था। हॉस्‍टल पहुंचने पर एंट्री करनी होती है, जिस दौरान केयर टेकर की नजर सूटकेस पर पड़ी तो उन्‍हें संदिग्‍ध सा लगा। उन्‍होंने छात्र से इस बारे में पूछा और जानना चाहा कि आखिर वह इतना बड़ा सूटकेस लेकर क्‍यों आ रहा है और आखिर उसने क्‍या भर रखा है। छात्र ने पहले तो खूब बातें बनाई और कहा कि उसने ऑनलाइन कुछ सामान मंगाया था, जो इसमें भरा है।

छात्र की दलीलों से हालांकि केयर टेकर संतुष्‍ट नहीं हुआ और उसने इसे खोलने के लिए कहा। हालांकि छात्र लगातार केयर टेकर को समझाने-बुझाने की कोशिश करता रहा कि यह उसका निजी सामान है, लेकिन केयर टेकर नहीं माने। फिर जब सूटकेस खोला गया तो सब हैरान रह गए। उसमें से कोई सामान नहीं, बल्कि एक लड़की न‍िकलती है, जो चुपचाप सूटकेस के अंदर बंद लेटी थी। सूटकेस में लड़की को देखकर सबकी आंखें फटी की फटी रह जाती हैं।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आए हैं, उसमें सूटकेस से लड़की को निकलते देखा जा सकता है। वहां कई अन्‍य स्‍टूडेंट भी मौजूद हैं। इन सबके बाद इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट की जो क्‍लास लगती है, वह तो अलग ही बात है। 

अगली खबर