बिना 'फेस मॉस्क के करें लंच-डिनर, रेस्टोरेंट के एड कैंपेन से भड़का लोगों का गुस्सा

Florida Restaurant: अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा में एक रेस्टोरेंटका एड वायरल हो गया है और इसकी विवादास्पद मॉस्क पॉलिसी के लिए सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की जा रही है।

mask
कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने मॉस्क को लेकर इस कैंपेन को सराहा वहीं कई ने कहा है कि रेस्टोरेंट का ये एड गैरजिम्मेदार और बेवकूफी भरा है  |  तस्वीर साभार: Facebook

बेकनजैक के फूड शेक, स्प्रिंग हिल में, हर्नांडो काउंटी ने अपनी खिड़की के बाहर एक संकेत की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें लिखा था, 'फेस डायपर की आवश्यकता नहीं है सभी का स्वागत है ’। फेसबुक पोस्ट, जिसे अब सैकड़ों बार साझा किया गया है, रेस्तरां के मालिक द्वारा लिखा गया था। "हाउडी फोल्क्स! हैप्पी वेलेंटाइन डे एक दोस्ताना रिमांइडर कि हमारे यहां फेस मास्क की आवश्यकता नहीं है," 

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने मॉस्क को लेकर इस कैंपेन को सराहा वहीं कई ने कहा है कि रेस्टोरेंट का ये एड गैरजिम्मेदार और बेवकूफी भरा था। पोस्ट का कमेंट सेक्शन तेजी से मास्क के इस्तेमाल पर बहस करते हुए यूजर्स के साथ एक बहस मंच में बदल गया।

एक यूजर्स ने लिखा, "क्या सभी बेवकूफ रो रहे हैं?" आप डायपर को खाने, पीने और अपने जाल को पार करने वाले हैं। अब क्या आप वह सब कर सकते हैं जो लोगों पर बिना सांस लिए हो? अब मुझे विश्वास है कि बेकी जैक आपके सभी राजनीतिक शुद्धता के बिना एक अधिक सुखद वातावरण होगा। ”

एक अन्य  यूजर्स ने लिखा कि "केवल अमेरिका में 2021 में इस तरह के एंगस्टोन के कारण हर किसी का स्वागत किया जा रहा है! FYI यह है कि यह कैसे होना चाहिए यदि आप मास्क पहनना चाहते हैं, यदि आप ऐसा नहीं करते है तो ना करें

नाराजगी के बाद, रेस्तरां के मालिक जेसी फॉक्स ने कहा कि वह 'grain के खिलाफ नहीं जा रहे हैं'। उन्होंने कहा "हमें सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है। मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैं ग्रेन के खिलाफ जा रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं सामान्य ज्ञान का उपयोग कर रहा हूं, "

अगली खबर