जीप चलाकर पटियाला से सिंघु बॉर्डर पहुंचीं 62 साल की मनजीत कौर, वायरल हो रही फोटो

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 23, 2020 | 18:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Manjeet Kaur: 62 साल की मनजीत कौर किसान आंदोलन में भाग लेने के लिए पटियाला से जीप चलाकर सिंघु बॉर्डर पहुंचीं। उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

Manjeet Kaur
आंदोलन में पहुंचीं मनजीत कौर 

नई दिल्ली: दिल्ली की सीमाओं पर डटे प्रदर्शनकारी किसानों के आंदोलन को 28 दिन हो गए हैं। आंदोलनकारी किसान अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं। वे चाहते हैं कि सरकार तीनों नए कृषि कानूनों को निरस्त करें और MSP पर कानून बनाए। इस बीच सिंघु बॉर्डर से किसानों की हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। इसी आंदोलन से एक और तस्वीर सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही है।

ये तस्वीर है 62 साल की मनजीत कौर की। मनजीत कौर विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पटियाला से सिंघू बॉर्डर जीप चलाकर पहुंची हैं। जीप पर उनके अलावा 4 और महिलाएं दिख रही हैं। किसान एकता मोर्चा ट्विटर हैंडल ने उनकी फोटो को शेयर किया है। 

गुरविंदर ने फिरोजपुर से सिंघू बॉर्डर तक 4 दिन/3 रात में साइकिल से 420 किलोमीटर का सफर तय किया। उन्होंने कहा कि विरोध स्थल पूजा स्थल की तरह बन गया है। इससे पहले किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए बिहार के सिवान से सत्य देव मांझी नामक व्यक्ति ने साइकिल पर 1,100 किलोमीटर का सफर तय किया। उन्होंने बताया, 'मैं चाहता हूं कि मोदी सरकार जल्द से जल्द तीनों कृषि क़ानूनों को रद्द करे। जब तक आंदोलन समाप्त नहीं होगा मैं यहीं रहूंगा।' 

अगली खबर