किस्मत हुई मेहरबान! टाइम पास के दौरान लग गई 10 लाख की लॉटरी

कब आपके ऊपर किस्मत मेहरबान हो जाए। कह नहीं सकते। एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ। फ्लाइट रद्द हुई। टाइम पास के दौरान उसे 10 लाख डॉलर की लॉटरी लग गई।

Flight canceled, woman bought lottery ticket during time pass and won 1 million dollars
महिला को अचानक 10 लाख की लॉटरी लग गई (तस्वीर-istock) 
मुख्य बातें
  • फ्लाइट रद्द हुई, महिला ने टाइम पास के दौरान लॉटरी टिकट खरीदे।
  • 10 लाख डॉलर यूं ही जीत लिए।
  • महिला ने कहा कि अचानक फ्लाइट रद्द होने के बाद मुझे लगा था कि कुछ अजीब होने वाला है।

तलाहस्सी (अमेरिका) : उड़ान रद्द होने पर मिसौरी की एक महिला की किस्मत खुल गई। दरअसल इस दौरान महिला ने कुछ लॉटरी टिकट खरीदे जिसमें उसे 10 लाख डॉलर का इनाम मिला। फ्लोरिडा लॉटरी की प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि मिसौरी के कनसास सिटी की एंजेला कैरावेला (51) ने ‘द फास्टेस्ट रोड टू यूएसडी 10,00,000’ स्क्रैच गेम से पिछले महीने 10 लाख डॉलर का शीर्ष इनाम जीता। उसने अपनी जीती हुई रकम एक बार में लेने का विकल्प चुना जो तकरीबन 7,90,000 डॉलर थी।

कैरावेला ने कहा कि अचानक उड़ान रद्द होने के बाद मुझे लगा था कि कुछ अजीब होने वाला है। उसने कहा कि मैंने समय बिताने के लिए कुछ टिकट खरीदे और 10 लाख डॉलर यूं ही जीत लिए।

कैरावेला ने तांपा के पूर्व में स्थित ब्रैंडन में पब्लिक्स सुपरमार्केट से अपना विजयी टिकट खरीदा था। इस स्टोर को विजयी टिकट बेचने के लिए 2,000 डॉलर बोनस के तौर पर दिए जाएंगे।

यूएसडी 30 खेल जिसे कैरावेला ने जीता, वह फरवरी 2020 में शुरू हुआ था और इसमें 10 लाख डॉलर के 155 शीर्ष इनाम हैं और 94.8 करोड़ डॉलर के नकद पुरस्कार हैं।

अगली खबर