Funny memes: भीषण गर्मी में जारी है लोगों की क्रिएटिविटी, कुछ ऐसे मीम्स हो रहे हैं वायरल

Funny Hot Weather Meme: गर्मी के कारण दिल्ली के लोगों का बुरा हाल है। वहीं सोशल मीडिया पर कई ऐसे फनी मीम्स शेयर किए जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

Delhi heat memes
भीषण गर्मी में जारी है लोगों की क्रिएटिविटी 
मुख्य बातें
  • गर्मी को लेकर एक से बढ़कर एक फनी मीम्स बनाए जा रहे हैं।
  • दिल्ली में चिलचिलाती धूप और भयंकर गर्मी से लोग काफी परेशान हैं।
  • गर्मी को लेकर ये फनी मीम्स पसंद किए जा रहे हैं।

कोरोना वायरस के प्रसार की रोकथाम के कारण देशभर में लागू लॉकडाउन के बीच गर्मी से लोग बेहाल हैं। भारत मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में भीषण गर्मी का सिलसिला कुछ दिनों तक जारी रहेगा। क्योंकि इस दौरान चिलचिलाती गर्मी अपने चरम पर होने की संभावना है। वहीं दिल्ली में चिलचिलाती धूप और भयंकर गर्मी से लोग काफी परेशान हैं। कोरोना के संक्रमण और गर्मी से बचने के लिए लोग सारा दिन घर पर ही रह रहे हैं। लॉकडाउन के बीच अपने घर में बंद कोई बोर हो रहा है तो कोई इस समय का इस्तेमाल अपनी हॉबीज को पूरा करने में कर रहा है। वहीं इस दौरान लोगों की क्रिएटिविटी देखते ही बन रही है।

दिल्ली की गर्मी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। बता दें कि इस मुश्किल परिस्थिति में लोग हंसने का बहाना ढूढ़ ही लेते हैं। सोशल मीडिया पर गर्मी को लेकर एक से बढ़कर एक फनी मीम्स बनाए जा रहे हैं। आज यहां कुछ मजेदार मीम्स दिखा रहे हैं, जिसे देखने के बाद गर्मी भूल जाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Fameholic Media (@fameholicmedia) on

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इन मीम्स को आप अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं। भारत जैसे देश में किसी भी चीज पर मीम्स बनाना कोई बड़ी बात नहीं है। फिर चाहे चिलचिलाती गर्मी हो या कोरोना वायरस। वहीं लगातार बढ़ते तापमान की वजह से देश के कई हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ रही है। इसके अलावा भारत मौसम विज्ञान विभाग ने दिल्ली में कल यानी 25 मई को भीषण गर्मी की स्थिति थी, यहां का तापमान 46 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इसकी वजह से दिल्ली को ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। बता दें कि दिल्ली में गर्मी को देखते हुए इन दिनों टिकटॉक पर वीडियो से लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल हो रहे हैं। 

अगली खबर