Viral Video: दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे पर कर दी थप्पड़ों की बरसात, वीडियो देख खा जाएंगे झटका

Bride Groom Viral Video: सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। इतना ही नहीं वीडियो देखकर हैरानी भी होगी।

Funny Video Bride Groom Fight Video goes viral on social media
दूल्हा-दुल्हन का धमाकेदार अंदाज...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मजेदार है दूल्हा-दुल्हन का ये वीडियो
  • स्टेज पर कपल के बीच जमकर फाइट
  • वीडियो देखकर दंग रह गए लोग

Bride Groom Viral Video: देश में इन शादियों का सीजन चल रहा है। सोशल मीडिया (Social Media) भी एक से एक मजेदार वीडियो (Video) से गुलजार है। इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, जबकि कुछ वीडियो को देखकर लोग चौंक जाते हैं। इसी कड़ी में शादी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और जमकर ठहाके भी लगाएंगे। क्योंकि, जिस तरह से दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) ने एक-दूसरे पर थप्पड़ बरसाए हैं उसने लोगों को हैरान कर दिया। 

शादी का माहौल हो और मौज-मस्ती ना हो ऐसा हो नहीं सकता। कई बार दूल्हा-दुल्हन के दोस्त मजे लेते रहते हैं, जबकि कहीं दूल्हा-दुल्हन ही लोग पर हावी हो जाते हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को ही देख लीजिए, किस तरह एक दुल्हन दूल्हे को मिठाई खिलाने की कोशिश कर रही है। लेकिन, दुल्हा मिठाई खाने के लिए तैयार नहीं है। जिसके कारण दुल्हन गुस्से में आ जाती है और दूल्हे के मुंह पर जोरदार थप्पड़ जड़ देती है। दुल्हन की इस हरकत से दूल्हा भी भड़क जाता है और वो पलटकर दुल्हन को थप्पड़ जड़ देता है। फिर तो मौके पर थप्पड़ों की बरसात हो जाती है। देखें मजेदार वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Viral: बीच सड़क ट्रैफिक पुलिसवाले के साथ शख्स ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो देख झूम उठे लोग

दूल्हा-दुल्हन का मजेदार वीडियो

वीडियो देखकर आप भी जरूर चौंक गए होंगे। क्योंकि, शादी में इस तरह का नजारा तो विरलय ही देखने को मिलता है। अब यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'only._.sarcasm' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, चटकारे लेते हुए लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आज ही मार डालोगे क्या'?, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लगता है 36 के 36 गुण मिल गए हैं '। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर