ट्रैफिक के बीच गाड़ियों के आर-पार निकल गई परछाई, कैमरे में कैद हुई भूतिया घटना [Video]

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 11, 2020 | 21:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रहस्‍यमयी परछाई को ट्रैफिक के बीच सड़क पार करते देखा जा रहा है। इसे देखकर लोग काफी डर गए हैं।

ट्रैफिक के बीच गाड़ियों के आर-पार निकल गई परछाई, कैमरे में कैद हुई भूतिया घटना [Video]
ट्रैफिक के बीच गाड़ियों के आर-पार निकल गई परछाई, कैमरे में कैद हुई भूतिया घटना [Video]  |  तस्वीर साभार: Twitter

मनीला : ट्रैफिक के बीच गाडियों के आर-पार कोई बिना चोट खाए या घायल हुए आराम से निकल जाए तो यह सामान्‍य घटना नहीं कही जा सकती। सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इंसानों जैसी एक परछाई को ट्रैफिक के बीच रोड क्रॉस करते देखा जा रहा है। इस बीच कई गाड़‍ियां भी गुजरती हैं, लेकिन वह बिना किसी चोट के आराम से सड़क के दूसरी ओर निकल आता नजर आ रहा है।

यह वीडियो फिलीपींस के पेंगासिनन का बताया जा रहा है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोग इस पर हैरानी जता रहे हैं, वहीं लोगों में डर भी बैठ गया है। वीडियो को देखकर किसी को कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि यह कैसे संभव है कि सड़क पर गाड़ी चलती रहे और कोई उसकी चपेट में आए बिना रोक-टोक के चलते हुए बगैर घायल हुए सही-सलामत सड़क पार कर जाए।

परछाई को देखकर डरे लोग

'द सन' ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है। समाचार-पत्र की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना सड़क किनारे लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें एक अजीब परछाई को सड़क पार करते देखा जा रहा है, जबकि उसी दौरान सड़क पर कई गाड़ियां चलती भी नजर आ रही हैं। इस डरावने वीडियो के सामने आने के बाद शहर में लोग डरे हुए हैं।

वीडियो में रहस्यमयी परछाई एल लॉरी, दो कार और एक मोटरसाइकिल को क्रॉस कर सड़क पार करते देखा जा रहा है। जिस दुकानदार के सीसीटीवी में यह घटना कैद हुई, उसका कहना है कि यह फुटेज जून की है और डिलीट करने के दौरान उसकी नजर इस पर पड़ी। इसे लेकर दुकान में काम करने वाले लोग भी डरे हुए हैं।

(डिस्‍क्लेमर : टाइम्‍स नाउ हिन्‍दी अंधविश्‍वास को बढ़ावा नहीं देता)

अगली खबर