बीच सड़क लड़की का तांडव, डिलीवरी ब्वॉय को सरेआम चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

Pitai Viral Video: मध्य प्रदेश में एक लड़की ने बीच सड़क जमकर बवाल काटते हुए एक डिलीवरी ब्वॉय की जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि डिलीवरी ब्वॉय की बाइक उसकी स्कूटी से टकरा गई थी, जिसके कारण लड़की भड़क गई।

Girl Beating Delivery Boy in Madhya Pradesh Shocking Video Goes Viral
बीच सड़क लड़की का तांडव  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लड़की ने बीच सड़क काटा बवाल
  • सरेआम डिलीवरी ब्वॉय को चप्पलों से पीटा
  • वीडियो देखकर हैरान हैं लोग

Pitai Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की बीच सड़क तांडव मचाते हुए डिलीवरी ब्वॉय की जमकर पिटाई कर रही है। हैरानी की बात ये है कि किसी ने डिलीवरी ब्वॉय को बचाने की कोशिश नहीं की बल्कि लोग तमाशा देखते रहे। फिलहाल, यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी हैरान हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, यह वायरल वीडियो मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक लड़की डिलीवरी ब्वॉय की जूती से पीट रही है। रिपोर्ट के अनुसार,  रसेल चौक के पास डिलीवरी ब्वॉय की बाइक उसकी स्कूटी से टकरा गई। जिसके कारण लड़की को हल्की चोट लग गई। लड़की गुस्से में आ गई और डिलीवरी ब्वॉय को सरेआम पीटने लगी। कहा जा रहा है कि कुछ लोगों ने लड़की को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन उसने किसी की एक नहीं सुनी। पहले तो लड़की ने डिलीवरी ब्वॉय की जूती से पिटाई की और फिर पैर से मारने लगी। इस दौरान वहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे। तो पहले वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें -  Viral: 'कच्चा बादाम' गाने पर देसी भाभी का धांसू 'नागिन डांस', अंदाज देख लोगों की खुली रह गई आंखें

बीच सड़क लड़की का तांडव

कुछ समय तक लड़की का ये हाई वोल्टेज ड्राम चला। स्थानी लोगों का यह भी कहना है कि जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त लड़की फोन पर बात कर रही थी। हालांकि, ये लड़की कौन है अब तक इसकी पहचान नहीं नहीं हो सकी। किसी ने इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इधर, इस पूरे मामले को लेकर ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल का कहना है कि हमें इस मामले को लेकर अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है। लेकिन, इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। 

अगली खबर