Shocking: शादी के कार्ड में ड्रग्स का जखीरा, वीडियो देख 440 वोल्ट का लगेगा झटका

Shocking Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की एयरपोर्ट पर ड्रग्स के साथ पकड़ी गई। लड़की ने शादी के कार्ड में ड्रग्स को छिपा रखा था।

girl caught on the Airport drugs in wedding card Shocking Video Goes Viral
शादी के कार्ड के अंदर ड्रग्स का जखीरा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • ड्रग्स के साथ पकड़ी गई लड़की
  • शादी के कार्ड में ड्रग्स का जखीरा
  • नजारा देखकर हैरान रह गए लोग

Drug in Wedding Card: सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Shocking Video) तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। यकीन मानिए वीडियो देखकर आपको भी जोरदार झटका लगेगा। क्योंकि, एक शादी के कार्ड में ड्रग्स का जखीरा मिला है। एयरपोर्ट पर जब एक महिला की चेकिंग हुई तो उसके पास से शादी का कार्ड मिला, जिसके अंदर भारी मात्रा में ड्रग्स छिपाया गया था। जिसने भी इस नजारे को देखा वो देखता ही रह गया। अब यह मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग सच्चाई जानकर काफी हैरान हैं। 

ये वायरल वीडियो (Viral Video) कहां का है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। लेकिन, बताया जा रहा है कि चौंकाने वाला नजारा किसी एयरपोर्ट का है। वीडियो (Trending Video) में आप देख सकते हैं कुछ अधिकारी एक वेडिंग कार्ड की चेकिंग कर रहे हैं। वेडिंग कार्ड को जब फाड़ा गया तो अंदर का नजारा देखकर सब हक्के-बक्के रह गए। क्योंकि, वेडिंग कार्ड के अंदर ड्रग्स के पैकेट छिपा रखे थे। एक वेडिंग कार्ड से ड्रग्स के दो पैकेट बरामद हुए। ड्रग्स को देखकर एयरपोर्ट अधिकारी भी काफी हैरान रह गए। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  'मां की चप्पल' से समंदर के सिकंदर को भी लगता है डर, वीडियो देख कहेंगे- 'एक नारी सब पे भारी'

चौंकाने वाले नजारा

वीडियो देखकर आपका दिमाग भी चकरा गया होगा। इस वीडियो को IPS ऑफिसर रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'एयरपोर्ट पर एक लड़की ड्रग्स के साथ पकड़ी गई। उसने वेडिंग कार्ड में ड्रग्स को छिपा रखा था। सावधान रहें और एयरपोर्ट पर इस तरह की चीजें लेकर ना जाएं'। इस वीडियो को 57 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इस मामले पर मजे भी ले रहे हैं और कह रहे हैं हमारे देश में प्रतिभा की कमी नहीं है। तो इस वीडियो और मामले पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।


 

अगली खबर