नौकरी मिलने के बाद लड़की ने जो किया उसे देख बॉस भी हो गया फैन, वीडियो वायरल

अमेरिका के जॉर्जिया से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। इस वायरल वीडियो में एक लड़की नई नौकरी पाकर इतनी खुश हुई कि वो कार पार्किंग में ही नाचने लगी।

Girl Dancing on Road After Getting New Job Video Goes Viral
जॉब मिलते ही खुशी से झूम उठी लड़की  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नौकरी मिलने के बाद सड़क पर ही नाचने लगी लड़की
  • लड़की का अंदाज देखकर बॉस भी हो गया फैन
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जब किसी को किसी चीज की कामयाबी मिलती है तो वह खुशी से झूम उठता है। खासकर, जब किसी को नौकरी मिलती है खुशी दोगुनी हो जाती है। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने अंदाज में इस खुशी को सेलिब्रेट करते हैं। लेकिन, एक लड़की ने जिस तरह से अपनी खुशी का इजहार किया उसे देख उसका बॉस भी फैन हो गया। इतना ही नहीं इस पूरे मामला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो का जमकर लुत्फ भी उठा रहे हैं। 

अमेरिका के जॉर्जिया से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। इस वायरल वीडियो में एक लड़की नई नौकरी पाकर इतनी खुश हुई कि वो कार पार्किंग में ही नाचने लगी। लेकिन, लड़की को यह नहीं पता था कि पार्किंग में लगे सीसीटीवी में सब कुछ रिकॉर्ड हो गया है, जिसे उसकी बॉस ने सिर्फ देखा ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह लड़की खुशी का इजहार कर रही है। वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by @dakara_spence

जॉब मिलने की खुशी

वीडियो में आपने देखा किस तरह युवती फुटपाथ से होकर कार पार्किंग में पहुंचती है और चलते-चलते अचानक ठहर जाती है। इसके बाद वो नाचने लगती है, जिससे साफ जाहिर होता है कि वह नई जॉब मिलने से किस कदर खुश थी। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को dakara_spence नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। 


 

अगली खबर