Funny Video: सांड के सामने वीडियो बना रही थी लड़की, फिर जो हुआ उसे देख लगाएंगे ठहाके

Funny Video: सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की सांड के सामने खड़ी होकर वीडियो बना रही थी। लेकिन, सांड को अचानक गुस्सा आ गया।

Girl Making Video in front Of Bull Then What Happened watch funny video
सांड के सामने वीडियो बनाना पड़ गया भारी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मजे लेते हुए सांड के सामने वीडियो बना रही थी लड़की
  • अचानक भड़क गया सांड
  • वीडियो देखकर जमकर लगाएंगे ठहाके

Girl Funny Video: आज कल लोगों में फेमस होने का जुनून सवार है। खासकर , युवा वर्ग तो इसके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) के आ जाने से लोगों के लिए ये जरिया काफी आसान बन चुका है। हर कोई रील्स और वीडियो (Video) बनाकर इस पर शेयर करते रहते हैं। कुछ लोगों को इसमें कामयाबी भी मिल जाती है। जबकि, कईयों का मजाक भी बन जाता है। इसी कड़ी में एक लड़की सांड के सामने मजे लेते हुए वीडियो (Funny Video) बना रही थी। लेकिन, उसके साथ जो हुआ उसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। 

आप कहीं भी चले जाएं लोग आपको वीडियो बनाते हुए नजर आ जाएंगे। कुछ लोग तो वीडियो बनाने के लिए ऐसा कदम उठाते हैं, जिसे देखकर काफी हैरानी होती है। वहीं, कुछ लोगों को देखकर हंसी छूट जाती है। अब इस वायरल वीडियो (Viral Video) को ही देख लीजिए, किसी तरह एक लड़की वीडियो बनाने के लिए सांड के सामने पहुंच गई। लड़की पोज देकर मुस्कुराते हुए वीडियो बनाने लगती है। लेकिन, सांड को ये अच्छा नहीं लगता है और फिर जो करता है उसे देखकर लोगों की हंसी छूट गई। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

ये भी पढ़ें -  Viral: 22 सेकेंड के इस वीडियो में ऐसा क्या है? जिसे अब तक 30 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है

सांड को बुरा लग गया वीडियो बनाना

वीडियो देखकर आप भी जरूर ठहाके लगा रहे होंगे। सोच रहे होंगे कि आज कोई और ही वीडियो बन जाता है। अब इस पूरे मामले को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया, जिसका वीडियो वायरल हो गया। इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को 'bhutni_ke_memes'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और जमकर ठहाके लगा रहे हैं। तो आपके यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर