शादी की जिद पर अड़ी लड़की ने कहा- 'अभी करो कोई मुझसे शादी', वीडियो में देखें क्या है पूरा माजरा?

वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की जिस तरह से शादी की जिद पर अड़ी हुई है, उसे देखकर लोग हैरान हैं और मजे भी ले रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की किस तरह शादी के लिए 'तड़प' रही है।

Girl shadi google trends funny viral video in hindi
शादी करने के लिए बेताब थी लड़की...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शादी के लिए जिद पर अड़ी लड़की
  • दोस्तों से कहने लगी, ' अभी करो कोई मुझसे शादी'
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो जरूर चर्चा में रहता है। इनमें कुछ वीडियो तो काफी हंसाने वाले होते हैं, जबकि कुछ वीडियो को देखकर लोग अचरज में पड़ जाते हैं और सोचते हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? एक ऐसा ही अजीबोगरीब वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें एक लड़की शादी की जिद पर अड़ जाती है। लड़की का अंदाज देखकर आपको हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी।

वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की जिस तरह से शादी की जिद पर अड़ी हुई है, उसे देखकर लोग हैरान हैं और मजे भी ले रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की किस तरह शादी के लिए 'तड़प' रही है। लड़की जिस तरह से तैयार है उसे देखकर ऐसा लगता है कि जैसे वह किसी पार्टी में है। उसके साथ कुछ दोस्त भी मौजूद हैं। माहौल को देखते हुए लड़की कहती है मैं तैयार हूं। कर लो शादी, कोई भी कर लो शादी, बस अभी कर लो शादी, इसी वक्त। लड़की बात सुनकर वहां मौजूद उसके दोस्त हंसने लगते हैं। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

शादी के लिए बेताब है ये लड़की...

जिस तरह से लड़की शादी की जिद पकड़ी हुई है उसने सबको हैरान कर दिया है। वहीं, इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'wedabout' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, चटकारे लेते हुए यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' तो जाकर कर लो शादी'। एक ने लिखा, 'किस ने रोका है कर लो'। इसके अलावा इस वीडियो पर यूजर्स काफी मजेदार इमोजी भी शेयर कर रहे हैं। 

अगली खबर