Viral: थूक से अपना फोन अनलॉक करती है ये लड़की, वीडियो देख लगेगा 440 वोल्ट का झटका!

Shocking Video: एक लड़की जिस तरह से अपना फोन अनलॉक कर रही थी उसे देखकर लोग दंग रह गए। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Girl Unlock her phone by spitting Watch Shocking Video
फोन अनलॉक करने का अजीबोगरीब तरीका  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लड़की ने अनोखे तरीके से अपना फोन अनलॉक किया
  • फोन अनलॉक करने का तरीका देखकर लोग दंग रह गए
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Shocking Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर जहां आपको एक से एक हंसाने वाले वीडियो मिल जाएंगे। वहीं, कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती है। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपको जोरदार झटका लगेगा। क्योंकि, एक लड़की जिस तरह से अपना फोन अनलॉक करती है उसे देखकर किसी को भी घिन आ जाए। आलम ये है कि इस वीडियो पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। 

आज तक आपने लोगों को कई तरह से फोन को अनलॉक करते हुए देखा होगा। लेकिन, इस तरीका को देखकर भौचक्क रहे जाएंगे और '440 वोल्ट' का झटका लगेगा। वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं एक लड़की रोड पर खड़ी है और अपना फोन को अनलॉक करने जा रही है। लेकिन, लड़की हाथ से फोन को अनलॉक करती है बल्कि थूक से फोन खोलती है। देख सकते हैं किस तरह वो बार-बार पासकोड पर थूकती है और फिर फोन अनलॉक हो जाता है। देखें शॉकिंग वीडियो...

ये भी पढ़ें -  VIDEO: लाइन में खड़ी महिला को अचानक शख्स ने किया प्रपोज, मिला ऐसा जवाब देखते रह गए लोग

थूक से फोन अनलॉक करती है ये लड़की

वीडियो ने आपको भी जरूर झकझोर दिया होगा। जिसने भी इस वीडियो को देखा वो दंग रह गया। इस हैरतअंगेज वीडियो को ट्विटर पर '@publicoutsider' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। आलम ये है कि इस वीडियो को देखकर लोगों को बहुत ही बुरा लग रहा है। कई लोग तो लड़की की हरकत को देखकर काफी गुस्सा भी कर रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।


 

अगली खबर