Covid Vaccine near me: ऐसे ढूंढे अपने आस-पास COVID-19 के टीकाकरण के केंद्र

Covid Vaccine near me (आस-पास COVID-19 के टीकाकरण के केंद्र): जब भी कोई खास मौका आता है गूगल अपने अंदाज में डूडल बनाकर उसे सेलिब्रेट करता है। आज के एनिमेटेड डूडल में सभी लेटर्स मास्क पहने और कोविड -19 वैक्सीन लेने के बाद खुशी मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Covid Vaccine near me: Know How to Find COVID-19 vaccination centers near you
गूगल डूडल 
मुख्य बातें
  • पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर
  • भारत में भी लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले
  • वैक्सीन को लेकर गूगल ने बनाया खास डूडल

Covid Vaccine near me (आस-पास COVID-19 के टीकाकरण के केंद्र): पूरी दुनिया एक बार फिर कोरोना वायरस (coronavirus) की चपेट में है। नए वैरिएंट ओमिक्रोन के केस लगातर बढ़ रहे हैं। ऐसे में लोगों से एक बार फिर ज्यादा सावधानी बरतने की अपील की जा रही है। वहीं, इस वायरस से बचने के लिए वैक्सीनेशन का काम भी जोर-शोर से चल रहा है। इसी कड़ी में कोरोना वैक्सीन को लेकर गूगल (Google) ने भी आज खास एनिमेटेड डूडल (Google Doodle) बनाया है। जिसमें लोगों से टीक लगवाने और मास्क पहनने के लिए कहा जा रहा है। 
 
जब भी कोई खास मौका आता है गूगल अपने अंदाज में डूडल बनाकर उसे सेलिब्रेट करता है। आज के एनिमेटेड डूडल में सभी लेटर्स मास्क पहने और कोविड -19 वैक्सीन लेने के बाद खुशी मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, गूगल डूडल पेज पर लिखा है कि मास्क पहनें, कोरोना टीक लगवाएं और जीवन को बचाएं। जैसे  ही आप गूगल पर क्लिक करेंगे तो वह लोगों को अपने आस-पास टीकाकरण केन्द्र ढूंढने में मदद करता है। साथ ही देश में प्रशासित टीकों से संबंधित आंकड़े को भी दिखाया गया है। 

ये भी पढ़ें - Ajab Gajab: यहां गाय ने दिया अद्भुत बछड़े को जन्म, तीन आंखें देखकर लोगों की बत्ती हो गई गुल!

कोरोना पर गूगल का खास डूडल

गौरतलब है कि इन दिनों कोरोना के मामले काफी बढ़ रहे हैं। लिहाजा, अब सरकार ने 15 और उससे अधिक वर्ष की आयु के बच्चों के लिए COVID-19 वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। बच्चे भी लगातार टीक ले रहे हैं। इसके लिए वॉक-इन और ऑनलाइन पंजीकरण दोनों उपलब्ध हैं। लिहाजा, इस अभियान को गूगल ने भी अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया है। 

अगली खबर