Google ने  पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी वर्कर्स को डूडल बनाकर कहा "थैंक्यू"

गूगल ने 15 अप्रैल को खास डूडल बनाया है और इसे खासतौर पर सभी पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी वर्कर्स की सेवाओं को समर्पित करते हुए उनका धन्यवाद किया है।

Google Doodle
गूगल खास मौकों पर डूडल बनाता रहता है और इसके माध्यम से वो खास संदेश भी देता है 

नई दिल्ली: सर्च इंजन गूगल खास मौकों पर डूडल बनाता रहता है और इसके माध्यम से वो खास संदेश भी देता है, सर्च इंजन गूगल ने एक बार फिर ऐसा ही किया है। गूगल ने 15 अप्रैल को डूडल बनाया है और इसबार इसे समर्पित किया है कोरोना काल में लोगों तक जरुरत का सामान पहुंचा रहे डिलीवरी वर्कस और इस सेवा से जुड़े हर शख्स को जो अपनी परवाह ना करते हुए भी काम में लगे हैं।

गूगल ने ये डूडल सभी पैकेजिंग, शिपिंग और डिलीवरी वर्कर्स की सेवाओं को समर्पित करते हुए उनको थैंक्स कहा है। पहले भी गूगल ऐसे डूजड बनाता रहा है और उसके माध्यम से कोई मैसेज भी देता आया है।

हाल ही में गूगल ने डूडल बनाया था जो उन डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के लिए था जो अपनी जान दांव पर लगाकर लोगों को कोरोना से बचाने में लगे हुए हैं। इस डूडल में डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को उनके इस काम के लिए शुक्रिया अदा किया गया था।

इससे पहले भी गूगल ने एक खास डूडल बनाया था जिसमें लोगों को कोरोना के कहर के बीच घर पर रहने का संदेश दिया गया था। गूगल ने जो डूडल बनाया था, उसके हर अक्षर के माध्यम से घर के अंदर रहने के दौरान किसी तरह के सकारात्मक काम में लगे रहने का संदेश दिया गया था।

 

अगली खबर