Viral Video: बारात निकलने से पहले दूल्हे की फट गई पैंट, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Social media viral video: दूल्‍हा शादी के लिए उत्‍साहित था। बारात निकल रही थी। दूल्‍हे को भी घोड़े पर चढ़ने की जल्‍दी थी, लेकिन इससे पहले ही उसकी पैंट फट गई और वहां मौजूद लोगों की हंसी छूट गई।

ऐन वक्‍त पर फट गई दूल्हे की पैंट, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी
ऐन वक्‍त पर फट गई दूल्हे की पैंट, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी 

Viral Video: यूं तो शादी के लिए खूब तैयारी होती है। दूल्‍हा हो या दुल्‍हन, हर पक्ष शादी की तैयारियां पहले से ही शुरू कर देता है। इसके बाद भी कई बार कुछ ऐसा हो जाता है, जो उनकी परेशानी का कारण बन जाता है तो दूसरों की हंसी छूट जाती है। शादी के लिए जा रहे एक दूल्‍हे के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जब ऐन मौके पर उसकी पैंट ही फट गई। यह जान आसपास मौजूद हर किसी की हंसी छूट जाती है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के एक अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसे देखकर लोग मुश्किल से अपनी हंसी रोक पा रहे हैं। इसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को डेढ़ लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है, जबकि इसे कई बार देखा जा चुका है। कई लोगों ने इस पर हंसी की इमोजी बनाते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

Viral Video: सज-धज कर तैयार थी दुल्हन, अचानक बोली- 'मुझसे नहीं होगी शादी', क्यूट है कारण

घोड़ी पर चढ़ने से पहले हुआ वाकया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बारात निकल रही है, जब आसपास के लोग नाच-गाने में मशगूल हैं। दूल्‍हा घोड़ी पर चढ़ने की तैयारी में है, लेकिन जैसे ही वह घोड़ी पर चढ़ने की कोशिश करता है, उसकी पैंट फट जाती है। इसके बाद वह आग-बबूला हो जाता है और जोर से चिल्‍लाकर अपने घरवालों से दूसरी पैंट कमरे से लाने के लिए कहता है। उसके ऐसा कहते ही आसपास के लोगों को भी इस बारे में पता चल जाता है और उनकी हंसी छूट जाती है।

अगली खबर